MPPSC New vacancy 2023

MPPSC उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, आयोग ने जारी किया विज्ञापन, इतने पदों पर होना है भर्ती

MPPSC New vacancy 2023 उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आयोग ने जारी की विज्ञप्ति, 57 पदों पर भर्ती, अभ्यावेदन खारिज

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : January 17, 2023/12:43 pm IST

MPPSC New vacancy 2023: भोपाल। मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी है। कई दिनों से सरकारी नकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आई है। एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा की विज्ञप्ति जारी की गई है। वहीं उम्मीदवारों की आपत्ति को खारिज कर दिया गया है। कुल 57 पदों पर होने वाली भर्ती पर आपत्ति दर्ज की गई थी। जिसे अब खारिज कर दिया गया है।

इनकी उम्मीदवारी निरस्त

MPPSC New vacancy 2023: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि स्त्री रोग विशेषज्ञ पद के लिए उम्मीदवारी निरस्त कर दिया गया है। जिन 5 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त की गई है, उसमें सर्व गौरव यादव, हिमांशु पटेल, मोहित सिंह नयन सिलावट और अदिति सिंह द्वारा अभ्यावेदन प्रस्तुत किया गया था।

खारिज की गई आपत्ती अभ्यावेदन

MPPSC New vacancy 2023: मामले में एमपीपीएससी का कहना है कि दूसरी बार अभ्यावेदन और आवेदन की जांच की गई। जिसमें गौरव हिमांशु मोहिते बहन के आवेदन पत्र में उनकी शैक्षणिक अहर्ता की पुष्टि के लिए पूरे डॉक्यूमेंट नहीं भेजे गए थे जबकि अदिति की अभ्यावेदन में किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट शामिल नहीं है। इस कारण से सभी के आपत्ति अभ्यावेदन को खारिज कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें