murder for gifting girlfriend

अपनी प्रेमिका को दिलाने थे मोबाइल और कपड़े, पैसे न होने पर किया ऐसा काम, ऐसे हुआ गंदी करतूत का खुलासा

murder for gifting girlfriend 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए की थी हत्या

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 05:00 PM IST, Published Date : December 14, 2022/5:00 pm IST

murder for gifting girlfriend: मंदसौर। कहते है मध्य प्रदेश के मंदसौर में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए युवक ने बुजुर्ग महिला को ही मोत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की। दरअसल, मंदसौर की अफजलपुर पुलिस ने 75 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या का मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपनी प्रमिका को गिफ्ट देने के लिए अपने एक दोस्त के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर उसके 500 ग्राम चांदी के गहने चोरी कर लिए।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

murder for gifting girlfriend: एसपी अनुराग सुजानिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अफजलपुर थाना क्षेत्र के कमालपुरा गांव में रविवार की रात बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी थी। पुलिस को मंगलवार को इसकी सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की। मृतक महिला की शिनाख्त महिला रामीबाई पति स्व अमरा भील उम्र 75 वर्ष के रूप में हुई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला अकेली रहती थी ।

आरोपी ने कुबुल किया जुर्म

murder for gifting girlfriend: पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच में वृद्धा के शरीर पर चोट के निशान मिले साथ ही महिला के 550 ग्राम वजन के चांदी के कड़े और चेन भी गायब मिले। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्कॉट की मदद ली। घटना के बाद से गांव युवक नागेश गायब था जिसे गिरफ्तार किया उसमे अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या का खुलासा किया और बताया कि उसे खुद ही बुजुर्ग महिला की हत्या की।

प्रेमिका को दिलाना था फोन और कपड़े

murder for gifting girlfriend: आरोपी ने बताया कि उसे अपनी प्रेमिका को कपड़े और मोबाइल दिलाना था इसके लिए उसने अपने दोस्त सुनील के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। दोनों ने मिलकर पहले तो शराब पी इसके बाद रस्सी से बुजुर्ग महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी । पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इनके कब्जे से 500 ग्राम चांदी के कड़े और 50 ग्राम चांदी की वह बरामद कर ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers