Narmadapuram BJP district general secretary resigns

MP News : प्रदेश में यहां के भाजपा जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कही ये बात

Narmadapuram BJP district general secretary resigns:BJP जिला महामंत्री सूर्या पालीवाल ने शुक्रवार को पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 10:50 PM IST, Published Date : March 18, 2023/10:50 pm IST

Narmadapuram BJP district general secretary resigns : नर्मदापुरम। नर्मदापुरम में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री सूर्या पालीवाल ने शुक्रवार को पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया। सूर्या पालीवाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा जबलपुर के पास ग्राम हिनोतिया में उनकी पैतृक जमीन है। जिस पर चने की बोवनी की है। चने की फसल कर्मचारी काट रहे थे, तभी उनके बड़े पापा भैयालाल पालीवाल ने गुंडे भेजकर खेत में काम कर रहे आदिवासी मजदूरों को धमकाया और बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

read more : प्रदेश में यहां के भाजपा जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कही ये बात

Narmadapuram BJP district general secretary resigns : सूर्या पालीवाल ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और नर्मदापुरम के वर्तमान विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा पर पुलिस पर दबाव बनाकर कार्रवाई में रुवाकट डालने का आरोप लगााया है। सूर्या का आरोप है कि भैयालाल पालीवाल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा के साडू भाई है। उनके दबाव के कारण न प्रशासन ने मेरी सुनी और न पुलिस ने कोई कार्रवाई की।

read more : भक्त माता कर्मा जयंती और सामूहिक विवाह समारोह में शामिल हुए सीएम भूपेश, 27 जोड़ो को दिया आशीर्वाद 

Narmadapuram BJP district general secretary resigns : सूर्या ने चार-पांच वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। खेत, पुलिस थाना और बातचीत के वीडियो है। वीडियो में सूर्या ने कहा कि जब मेरी सुनवाई नहीं हो रही है तो फिर आमजन का क्या हाल हो रहा होगा। इसलिए मैं अपनी लड़ाई स्वयं लडूंगा और मैं अपने पद से और पार्टी की आजीवन सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

विधायक ने दिया बयान

विधायक बोले, आरोप निराधार इस मामले में लगे आरोपों को लेकर विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा का कहना है यह सूर्या पालीवाल का पारिवारिक पैतृक जमीन का झगड़ा है। उसमें हमारा कोई हस्तक्षेप नहीं है। उसके द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers