Narottam mishra on dharmantaran

“पहले हिंदू लड़कों को बनाया मुसलमान, अब हिंदू लड़कियों के साथ कर रहे ऐसा काम” जानें पूरा मामला

Narottam mishra on dharmantaran HUT के पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों के धर्म परिवर्तन के मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 11:20 AM IST, Published Date : May 15, 2023/11:13 am IST

Narottam mishra on dharmantaran: भोपाल। मध्य प्रदेश HuT के पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों के धर्म परिवर्तन मामले में गृह मंत्री का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को मध्यप्रदेश ATS ढूंढ-ढूंढकर निकाल रही है। जांच में सामने आया है कि हिन्दू बेटियों के ब्रेन वाश कर उन्हें मुस्लिम बनाया जा रहा है, पहले हिन्दू लड़को को मुस्लिम बनाया गया फिर उनसे हिन्दू लड़कियों की शादी करवा कर मुस्लिम बनाया गया,जेहादी काकरोचों के लिए मध्यप्रदेश पुलिस पेस्टीसाइड की तरह है। इन्हें यह ढूंढ-ढूंढकर मारेगी।

Narottam mishra on dharmantaran: HuT के संदिग्ध आतंकी मोहम्मद सलीम के हैदराबाद के AIMIM प्रमुख ओवैसी के कॉलेज में बायोटेक्नोलॉजी प्रोफेसर के पद पर रहने के मामले में गृह मंत्री ने कहा कि जांच में यह सामने आया है अब इस तरह के सब कनेक्शन सामने आएगे, प्याज़ की तरह परत दर परत सब खुलता जाएगा।

Narottam mishra on dharmantaran: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रोफेसर,जिम ट्रेनर, पढ़े लिखे लोग लव जिहाद में लगे थे, एमपी के अंदर इनका षड्यंत्र चलने नही दिया जाएगा, वही उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस पर बयानी हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने द केरल स्टोरी पर विवाद उठाया वो HUT पर मौन है, जिन्होंने राम मंदिर पर विवाद उठाया उन्होंने कभी PFI पर विवाद नही उठाया। चूड़ी वाले पर मॉब लिंचिंग का सवाल उठाया लेकिन धर्मांतरण पर चुप्पी साधी है, इससे इनकी तुष्टिकरण की राजनीति सामने आती है।

Narottam mishra on dharmantaran: कांग्रेस के वचन पत्र और कमलनाथ के घोषणाएं न करने के बयान पर बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कमलनाथ झूठ बोलने की फैक्ट्री है,पिछले दृष्टि पत्र में भी 943 घोषणाएं की वो तो पूरी की नही अब फिर घोषणाएं कर रहे, अचंभा और सितम यह है कि फिर चाह रहे कि जनता उन पर भरोसा करें।

ये भी पढ़ें- “जो लोग द केरल स्टोरी पर सवाल उठा रहे है, उन्होंने HuT पर कोई सवाल या जवाब नहीं किया” गृहमंत्री ने मांगा जवाब

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के घट गए दाम! प्रदेश की जनता को राहत, यहां देखें आज के ताजा भाव

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें