Narottam Mishra retaliated on Kamal Nath's Hindutva statement

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के हिंदुत्व वाले बयान पर गृहमंत्री का पलटवार, जानें क्या कहा…

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के हिंदुत्व वाले बयान पर गृहमंत्री का पलटवार:Narottam Mishra retaliated on Kamal Nath's Hindutva statement

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 12:31 PM IST, Published Date : May 2, 2023/12:31 pm IST

Narottam Mishra retaliated on Kamal Nath’s Hindutva statement : भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के हिंदुत्व को लेकर को किये गए ट्वीट औऱ बयान पर बोले जवाब दिया है गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस में अब 2 ही नेता बचे हैं.. एक थके हुए, एक पके हुए।  कमलनाथ कहीं युवराज पर तो सवाल नहीं उठा रहे। वही कमलनाथ की मजदूर दिवस पर अवकाश देने की घोषणा गृहमंत्री ने तंज कसा है।  गृह मंत्री ने कहा कि काम तो कमलनाथ ने कभी दिया नहीं अब अवकाश देने की बात कर रहे हैं।  पुलिस कर्मियों को भी साप्ताहिक अवकाश देने की बात कमलनाथ ने कही थी पर मिला नहीं। चुनाव के समय ही सब कुछ याद आता है।

read more :पर्रेगुड़ा में मिला दुर्लभ प्रजाति का प्राणी, देखने को उमड़ी भारी भीड़ 

Narottam Mishra retaliated on Kamal Nath’s Hindutva statement: पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर गृहमंत्री ने कहा कि मेरे साथी हैं मेरे साथ मंत्रिमंडल में भी रहे हैं योग्य व्यक्ति हैं। राजनीति के संत वट वृक्ष जिसके नीचे नरोत्तम जैसे कई नेता बने, उनके पुत्र हैं दीपक जोशी हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं हम सब उनके साथ हैं।

read more :घर में अकेली नाबालिग को देख मांगने आया मिर्ची, फिर शख्स ने कर दिया ऐसा काम… 

लाडली लक्ष्मी योजना पर बोले गृहमंत्री

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के घोषणा पत्र पर कांग्रेस के आरोप पर तंज कसते हुए कहा कि-मध्य प्रदेश की स्थिति सभी के सामने हैं। सीएम शिवराज ने लाडली लक्ष्मी कहा तो 42 लाख से ज्यादा लाडली लक्ष्मी एमपी में लखपति हैं। लाडली बहना कहा तो एक करोड़ से ज्यादा फॉर्म भरे जा चुके हैं, तीर्थ दर्शन योजना चालू की तो, आज श्रवण कुमार कहे जाते हैं। उन्होंने सीएम के विधायकों के साथ 121 चर्चा पर गृहमंत्री ने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसा संगठन है जो पेज प्रभारी तक संवाद करता है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी भी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers