Home Minister took a jibe on Congress MLAs joining BJP, said – those who

कांग्रेस विधायको के बीजेपी में शामिल होने पर गृहमंत्री ने ली चुटकी, कहा – जो बच गए वो राहुल बाबा..

Narottam Mishra statement: कांग्रेस विधायको के बीजेपी में शामिल होने पर गृहमंत्री ने ली चुटकी, said – those who survived are Rahul Baba ..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 15, 2022/12:46 pm IST

भोपाल। Narottam Mishra statement: एक ओर राहुल गांधी की देश में भारत जोड़ों यात्रा निकाली जा रही है तो दूसरी ओर गोवा में कांग्रेस विधायकों ने अपनी ही पार्टी को झटका देकर बीजेपी का दामन थामा है। इस सियासी घटनाक्रम को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

बेगूसराय में फायरिंग के बाद अब बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, जानें क्या थी वजह

Narottam Mishra statement: दसअसल, गोवा कांग्रेस के 11 में से 8 विधायकों ने बुधवार को पार्टी छोड़ दी है। जिसके बाद सभी विधायक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ विधानसभा पहुंचे और स्पीकर रमेश तावड़कर को कांग्रेस से अलग होने की चिट्ठी सौंपी। इसके तुरंत बाद गोवा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद तनवड़े ने सभी विधायकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस छोड़ने वाले विधायक गोवा के पूर्व CM दिगंबर कामत, माइकल लोबो, देलिया लोबो, केदार नाइक, राजेश फलदेसाई, एलेक्सो स्काइरिया, संकल्प अमोलकर और रोडोल्फो फर्नांडीज शामिल है। बता दे कि बागी विधायकों की संख्या पार्टी के कुल विधायकों की संख्या के दो-तिहाई से ज्यादा है। इस वजह से इन विधायकों पर दल-बदल कानून लागू नहीं होगा।

राजपथ के बाद अब सिंधिया के गढ़ में भी मिटेंगे राजशाही के निशान! सोशल मीडिया में उठी मांग 

Narottam Mishra statement: गृहमंत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अब राहुल गांधी की यात्रा के रुझान आना शुरू हो गए हैं। तीसरा रुझान कल गोवा से आया है। आज यात्रा जम्मू कश्मीर पहुंच रही है तो वहां भी गुलाम नवी आजाद कांग्रेस से आजाद हो चुके हैं। अब ऐसे ही कांग्रेस की यात्रा के रुझान सामने आते रहेंगे। उन्होंने ने कहा कि कहा कि फिल्म शोले की तरह कांग्रेस के विधायकों की स्थिति हो गई है। आगे इधर जाओ.. आगे उधर जाओ.. जो बच गए वो राहुल बाबा के पीछे आओ..।

और भी है बड़ी खबरें…