पंचायतों को अब प्रशासकीय अधिकार, CM शिवराज ने किया ऐलान, इधर BJP सांसद हुए पॉजिटिव

CM Shivraj announced : अपने संबोधन में पंचायतों को अब प्रशासकीय अधिकार देने की घोषणा की

: , January 17, 2022 / 01:16 PM IST

भोपाल। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सभी के सहयोग के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने आज विभिन्न पंचायत से जुड़े सदस्यों को संबोधित किया। वहीं अपने संबोधन में पंचायतों को अब प्रशासकीय अधिकार देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें:  लाखों खर्च करने के बाद भी रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में शोध का काम पड़ा ठप्प, छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

जिसके तहत अब ग्राम, जनपद और जिला पंचायत के सदस्य प्रशासकीय का अधिकारी मिलेगा। वर्चुअल संबोधित में CM शिवराज ने कहा कि कोविड नियंत्रण में सभी सहयोग दें। आगे कहा कि सर्दी जुकाम, बुखार है तो तत्काल टेस्ट करवाएं। वहीं पॉजिटिव आने पर आइसोलेशन का लाभ दिलवाएं।

संक्रमित होने पर समय पर दवा लें, इनसे संवाद करते रहें। डॉक्टर्स रोज बात नहीं कर रहें तो कलेक्टर को सूचित करें। सीएम ने लोगों से अपील की है कि बढ़ते संक्रमण के मामलों के बीच भीड़ के कार्यक्रम न हों इसे ध्यान दें।

यह भी पढ़ें: जनाधार बढ़ाने बूथों पर जाएंगे भाजपा के 20 हजार नेता, हर बूथ पर देंगे 10 घंटे का समय, भोपाल में हुई बैठक में लिया गया फैसला

 विवाह समारोह में सीमित लोग ही रहें। ग्रामवासी मास्क का उपयोग करें। सभी व्यवस्थाएं ठीक से संचालित हों, इसमें सहयोग करें। वर्चुअल संबोधन के दौरान पंचायत राज्य मंत्री राम खेलावन पटेल भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:  भाजपा पार्षदों ने अपने ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोध में उतरे

बीजेपी सांसद कोरोना पॉजिटिव

खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल कोरोना संक्रमित पाया गया है। सांसद पाटिल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में फिर मिले ओमिक्रॉन के 3 नए मरीज, मचा हड़कंप, जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भुवनेश्वर भेजा गया था सैंपल