Once again the relationship was embarrassed, Kalyugi Mama made

एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, कलयुगी मामा ने अपनी भांजी को बनाया हवस का शिकार

Once again the relationship was embarrassed, Kalyugi Mama made her niece a victim of lust

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 21, 2022/6:21 pm IST

Mama made her own niece a victim of lust ;ग्वालियर :देश में लगातार यौन शोषण के मामले बढ़ते ही जा रहे है। कही पे बाप अपनी बच्ची की आबरू लूट रहा है तो कही पे चाचा अपनी भतीजी के साथ गलत कर रहा है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आ रहा हैं। जहा पर एक कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी के साथ ना केवल 4 साल तक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा।

यह भी पढ़े:Bhopal : Schools में बच्चों के साथ हो रही घटनाओं पर बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने जारी की SOP

मामा ने बनाया अपनी भांजी को शिकार

Mama made her own niece a victim of lust ;बता दें कि पिछले 4 साल से कलयुगी मामा अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद दुष्कर्मी मामा ने अचानक से एक दिन युवती के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। जिसके बाद अब युवती को इस बारे में खबर हुई तो उसने बिना डरे 19 सितंबर को जनक गंज थाने में दुष्कर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बता दे कि कलयुगी मामा मुरैना का रहने वाला था। जब पुलिस को इस मामले की खबर हुई तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया।

यह भी पढ़े; हत्‍या के मामले में पूर्व बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंस के जरिये पेशी

बहोड़ापुर इलाके से पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Mama made her own niece a victim of lust : जानकरी के मुताबिक जब पुलिस को बीते रोज बहोड़ापुर इलाके में व्यक्ति के आने की खबर हुई तो पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। वही इस बारे में जानकरी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिश्तेदारी होने के कारण इस व्यक्ति का अक्सर युवती के परिवार में आना जाना था।

यह भी पढ़े: रूस की आंशिक सैन्य तैनाती रूसी जनता के लिए बड़ी त्रासदी: यूक्रेन

4 साल तक लगातार करता रहा युवती के साथ दुष्कर्म

Mama made her own niece a victim of lust : इसके साथ ही एक दिन कलयुगी मामा ने लड़की को बातों में उलझाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए । जानकारी के मुताबिक यह आरोपी पिछले तीन-चार सालों से लड़की को ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म कर रहा था। वही आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही लड़की का भी मेडिकल आदि कराया गया है। जिसमें लड़की से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जनक गंज थाने की पुलिस ने इस युवक के खिलाफ पिछले दिनों ही दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था।