Order issued regarding 5th-8th board exam in MP

5वीं-8वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर आदेश जारी, प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन जताया विरोध…जानें क्यों

Order issued regarding 5th-8th board exam in MP : 5वीं-8वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर जारी आदेश का प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने विरोध कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : March 6, 2023/3:15 pm IST

Order issued regarding 5th-8th board exam in MP : भोपाल। मध्यप्रदेश में इस समय दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा जारी है। तो वहीं राज्य शिक्षा केन्द्र के 5वीं-8वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर जारी आदेश का प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने विरोध तेज कर दिया है। प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन का राज्य शिक्षा केंद्र ने बिना तैयारी के पांचवी और आठवीं की बोर्ड परीक्षा करवाने का फैसला लिया है। जिसे लेकर बच्चों में दबाव की स्थिति है।

read more : यहां हजारों गायों के मिले कंकाल, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी, जांच जारी 

Order issued regarding 5th-8th board exam in MP : कुछ दिनों पहले ही बोर्ड परीक्षा के कोर्स का निर्धारण किया गया है और अभी तक परीक्षा के सेंटर भी तय नहीं किए गए हैं। निजी स्कूल पर पालक दबाव बना रहे हैं कि इस साल बोर्ड परीक्षा ना हो क्योंकि बच्चे पूरी तरह से तैयार नहीं है।

read more : CG Budget 2023: प्रदेश में खुलेंगे 25 नए पशु चिकित्सालय, सीएम भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान 

Order issued regarding 5th-8th board exam in MP : इस मुद्दे को लेकर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने कोर्ट का भी रास्ता अपनाया था जहां से थोड़ी राहत मिल पाई है इसलिए प्रदेश भर के प्राइवेट स्कूल संगठनों ने तय किया है कि 15 मार्च को बड़ी संख्या में स्कूल संचालक इकट्ठा होकर सीएम हाउस का घेराव करेंगे और जब तक आदेश के खिलाफ हमें राहत नहीं मिल जाती तब तक ही आंदोलन जारी रहेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें