Skeletons of thousands of cows found

यहां हजारों गायों के मिले कंकाल, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी, जांच जारी

Skeletons of thousands of cows found : मुरैना में इमलिया गांव के पास बनी गौशाला के बगल से हजारों गायों के कंकाल मिले।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : March 6, 2023/3:02 pm IST

Skeletons of thousands of cows found : मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के स्टेशन रोड थाना इलाके के इमलिया गांव के पास बनी गौशाला के बगल से हजारों गायों के कंकाल मिले। कंकाल मिलते ही गौ सेवक और हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंची और हिंदू संगठनों ने जो आवेदन दिया है उस पर से जांच शुरू करा दी गई है। साथ ही जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

read more : Tikamgarh News : कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन, पीएम मोदी पर लगाए खामोशी के आरोप

Skeletons of thousands of cows found : दसअसल जिले के इमलिया गांव में आज सुबह जब गौ सेवकों ने बंद पड़ी गौशाला को देखने पहुंचे तो एक जगह पर बड़ी संख्या में मृत पशुओं के कंकाल देखा गया। जिसमें 90 प्रतिशत कंकाल गाय के मिले। वहीं 10 प्रतिशत कंकाल अन्य पशुओं के थे,इसकी सूचना गौ सवकों ने पुलिस को दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे जगह का मुआयना किया। गौ सेवकों ने कहा है कि अगर दोषियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो जिले भर में उग्र आंदोलन किया जाएगा। साथी जो कंकाल मिले हैं उनकी पशु अस्पताल के डॉक्टरों से भी जांच कराई जानी चाहिए।

read more : Tikamgarh News : कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन, पीएम मोदी पर लगाए खामोशी के आरोप

Skeletons of thousands of cows found : गौ सेवक इमलिया गांव में पहुंचे तो पशुओं के कंकाल देखे तो उनके होश उड़ गए,करीब 1000 पशुओं के कंकाल पड़े मिले। पशु अस्पताल डॉक्टर की टीमों ने जांच के लिए हड्डियों के सैंपल भी लिए गए। अब जांच के बाद पता चल पाएगा कि आखिरकार कंकाल कितने पुराने हैं और किस पशु के है।

read more : Atmanand School Bharti 2023: स्वामी आत्मानंद स्कूल में निकली बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा चयन

अगर गाय के कंकाल हुए तो गौ सेवकों का कहना है कि हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे। क्योंकि आए दिन यहां पर गायों की मौत होने का मामला सामने आते रहता है। इमलिया गांव के पास जंगल में भारी मात्रा में कंकाल मिले हैं। गायों के कंकाल मिलने के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें