Pandit Dhirendra Shastri issued a statement regarding death threats

जान से मारने की धमकी को लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जारी किया बयान, कहा – हमें सरकार पर …

Pandit Dhirendra Krishna Shastri issued a statement regarding the death threat 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग को मिली

Edited By: , January 24, 2023 / 06:57 PM IST

Pandit Dhirendra Shastri issued a statement regarding death threats: छतरपुर : बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चा के साथ साथ विवादों में भी घिरे है। ये सिलसिला यही नहीं थमा बल्कि अब पंडित जी को जान से मरने की धमकी भी मिलने लगी है। हाल ही में अज्ञात व्यक्ति अमर सिंह द्वारा ये धमकी दी गई है। जिसको लेकर पहली बार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बयान जारी किया है। जिसमे उन्होंने कहा कि हमें डरना नहीं है. हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमान जी पर भरोसा है. हमें हनुमान चालीसा पर भरोसा है. उन्होंने आगे कहा कि हमें भारत सरकार और मध्य प्रदेस की सरकार पर भरोसा है।

यह भी पढ़े : गौतम और गोपाल की शानदार गेंदबाजी से कर्नाटक ने झारखंड को 164 रन पर समेटा

प्रदेश के गृह मंत्री ने साइबर सेल को दिए जांच के निर्देश

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर धमकी भरा कॉल आया था, जिसम अज्ञात आरोपी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने साइबर सेल को जांच के निर्देश दिए है। ताकि जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़े : Hockey men’s World Cup 2023 : सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम, स्पेन को 4-3 से दी मात

पुलिस ने किया मामला दर्ज

Pandit Dhirendra Shastri issued a statement regarding death threats: इस मामले में शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने दर्ज की एफआईआर में बताया कि थाना बमीठा पुलिस ने 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात अमर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।