Demonstration by villagers by playing flute in front of buffalo

Panna News : ‘ग्रामीणों का अनोखा प्रदर्शन’…! जनप्रतिनिधियों ने नहीं सुनी बात तो भैंस को सौंपा ज्ञापन, बीन बजाकर रखी अपनी मांग, जानें पूरा माजरा

Demonstration by villagers in Panna by playing flute in front of buffalo: सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने भैंस को ही ज्ञापन सौंप दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 03:36 PM IST, Published Date : September 13, 2023/3:34 pm IST

(पन्ना से IBC24 अमित खरे की रिपोर्ट)

 

Demonstration by villagers in Panna by playing flute in front of buffalo : पन्ना। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी कम समय बचा है तो वहीं कई जिलों में लोगों द्वारा अपनी मांगों को लेकर आंदोलन भी किए जा रहे हैं। चुनाव से पहले प्रदेश के कई लोग वादे पूरे न होने के कारण नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में लोगों द्वारा अनोखे ढंग से प्रदर्शन किया जा रहा है। हालही में एक ऐसी ही खबर बुंदेखलंड के ​डायमंड नगरी जिला पन्ना से आई है जहां सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने भैंस को ही ज्ञापन सौंप दिया।

read more : ‘अब तुम मेरी पत्नी नहीं अम्मी हो’, सुसर ने अपनी ही गर्भवती बहू के साथ किया ऐसा काम, पति ने कही ये बात 

Demonstration by villagers in Panna by playing flute in front of buffalo : बता दें कि पन्ना जिले की ग्राम पंचायत मोहन्द्रा अंतर्गत आने वाले गांव रानीपुरा के लोग कई सालों से सड़क न बनने के कारण नाराज हैं। इतना ही नहीं कई बार लोगों ने जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से सड़क बनाने की मांग भी की लेकिन कोई समाधान न निकाला। हताश होकर ग्रामीणों ने ताली, थाली, बीन बजाकर भैंस को ही ज्ञापन सौंप दिया।

 

बता दें कि अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कई मिलने पर ग्रामीणों के हाथ सिर्फ आश्वासन मिलता है लेकिन कार्य नहीं होता था। इसी बात से नाराज होकर रानीपुरा के रहवासी ग्रामीणों ने गांव के बाहर एकत्र होकर भैंस को आवेदन दिया व उसके सामने थाली, सीटी, शंख व बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें