Farmer Loan Waiver: Govt waived loan of crores of rupees to farmers

सरकार ने माफ किया किसानों का करोड़ों रुपए का कर्ज, चुनाव से पहले अन्नदाताओं को दी बड़ी सौगात

सरकार ने माफ किया किसानों का करोड़ों रुपए का कर्ज, चुनाव से पहले अन्नदाताओं को दी बड़ी सौगात! Farmer Loan Waiver

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : June 13, 2023/4:45 pm IST

पन्ना: Farmer Loan Waiver प्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने में लगे हुए हैं तो दूसरी ओर सत्ता में बैठी भाजपा एक बार फिर अपनी जीत तय करने के लिए सभी वर्ग के लोगों को साधने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में सरकार ने एक बार फिर प्रदेश के किसानों को बड़ी सौगात दी है।

Read More: 500 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्तियां, बस 50% मार्क्स है काफी, फटाफट करें आवेदन, यहां देखं पूरी डिटेल

Farmer Loan Waiver मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने आज पन्ना जिले के किसानों का कर्ज माफ किया है। बताया जा रहा है कि सरकार ने 21 हज़ार किसानों का 45 करोड़ से ज्यादा का ऋण माफ किया है। सीएम शिवराज ने एक क्लिक कर किसानों को सौगात दी है। इस दौरान सीएम शिवराज के साथ मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।

Read More: Sofia Ansari Hot Video : सोफिया अंसारी ने कैमरे के सामने उतार दिए सारे कपड़े, वीडियो देख खुद को नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

बता दें कि 8 मई को हुई कैबिनेट की बैठक में प्रदेश के जिला सहकारी केन्द्रीय बैंकों से संबद्ध प्राथमिक कृषि साख सहकारी समितियों (पैक्स) के 2 लाख रुपए तक के 11 लाख 19 हजार डिफाल्टर किसानों पर बकाया ब्याज की राशि 2 हजार 123 करोड़ रूपये माफ करने के लिए ब्याज माफी योजना को मंजूरी दी थी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक