Mobile network closed in 70 Panchayats of Panna

Panna News : जिले की 70 पंचायतों में मोबाइल नेटवर्क गुल, अब कैसे भरे जाएंगे लाडली बहना के फॉर्म

Mobile network closed in 70 Panchayats of Panna: जिले की 70 पंचायतों में मोबाइल नेटवर्क गुल, अब कैसे भरे जाएंगे लाडली बहना के फॉर्म...

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : April 5, 2023/2:40 pm IST

Mobile network closed in 70 Panchayats of Panna : पन्ना। पूरे मध्यप्रदेश के साथ पन्ना जिले में भी लाडली बहना योजना के फार्म ऑनलाइन भरे जा रहे है । जानकारी के मुताबिक अब तक 67 हजार फार्म भरे जा चुके है । पन्ना जिले की 386 ग्राम पंचायतों में फार्म भरना शुरू है । जिनमे से 70 ग्राम पंचायत ऐसी है जो शेडो एरिया में आती है जिसका मतलब है कि इन गांवों में मोबाइल नेटवर्क बहुत कम या बिल्कुल भी नही है।

read more : गृह मंत्रालय ने हनुमान जयंती को लेकर सभी राज्यों को एडवाइजरी जारी की, सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने वाले की खैर नहीं ! 

Mobile network closed in 70 Panchayats of Panna : डिजिटल इंडिया के इस युग में पन्ना जिले में सैकड़ा भर से अधिक ग्रामों के तकनीकी तौर पर न जुड़े होने से लाडली बहना जैसी योजना के क्रियान्वयन में बाधा उत्पन्न हो रही है। लिहाजा अब गांव से दूर , पहाड़ी पर या नेटवर्क मिलने वाले स्थान पर टेंट तंबू और जनरेटर लगाकर ई केवाईसी का काम किया जा रहा है।

read more : ‘हमारे नहीं हुए तो प्रधानमंत्री मोदी के क्या होंगे…’ सिंधिया को लेकर ये क्या कह गए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

 

Mobile network closed in 70 Panchayats of Panna : जिला पंचायत पन्ना के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संघ प्रिय ने बताया कि नेटवर्क में परेशानी के कारण इस योजना का ग्राफ बढ़ नही रहा था लेकिन सुदूर और दुर्गम क्षेत्रों में इस तरह के कैंप लगाने से अब योजना में प्रगति दिखाई दे रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें