Who wants to kill Panna Rajmata Jiteshwari?

Rajmata Jiteshwari : आखिर कौन मारना चाहता है राजमाता जीतेश्वरी को? शिकायत लेकर पहुंच गईं थाने, पुलिस को सुनाई आपबीती

Who wants to kill Panna Rajmata Jiteshwari?: हमेशा विवादों में रहने वाला पन्ना राज परिवार का विवाद एक बार फिर थाने पहुंचा है।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 05:08 PM IST, Published Date : February 16, 2024/5:08 pm IST

Who wants to kill Panna Rajmata Jiteshwari? : पन्ना। हमेशा विवादों में रहने वाला पन्ना राज परिवार का विवाद एक बार फिर थाने पहुंचा है। पन्ना की राजमाता जीतेश्वरी देवी ने अपनी ही ननद कृष्णा कुमारी सिंह पर हत्या करवाने के प्रयास करने का एक लिखित शिकायती आवेदन पन्ना कोतवाली थाने में सौंपा है। बता दें कि पन्ना राज परिवार में हमेशा से ही विवाद चला आ रहा है। अब राजमाता जीतेश्वरी देवी के घर में घुसकर कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की गई। खुद राजमाता ने आज पन्ना कोतवाली में इस मामले को लेकर राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह के खिलाफ एक लिखित शिकायती आवेदन पत्र दिया।

read more : Today Live News and Updates 16th FEB 2024 : सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में पेश किया विश्वास प्रस्ताव 

उनका कहना है कि वह अपने निजी निवास पर अकेले सो रही थी। तभी रात 1:30 बजे के करीब कृष्णा कुमारी सिंह ने राज मंदिर पैलेस गांधी चौक के चौकीदार व अन्य 6 से 7 लोगो को शराब के नशे में धुत होकर हाथ में लाठी डंडे व धारदार हथियार लेकर भेजा। इसके बाद उन्होंने तेजी से शयन कक्षा का दरवाजा खटखटाया और अंदर घुसने का प्रयास किया। गालियों के साथ-साथ जान से मारने की भी धमकी दी।

हालांकि इस पूरे मामले पर राजकुमारी कृष्णा कुमारी सिंह ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है। लेकिन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया। वहीं पन्ना कोतवाली टीआई रोहित मिश्रा का कहना है कि राजमाता के द्वारा शिकायती आवेदन पत्र थाने में दिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। बता दें की यह कोई पहला मामला नही है। इसके पूर्व भी राज परिवार का विवाद सड़को पर हो चुका है। अब देखना यह होगा कि पुलिस जांच के बाद क्या कार्यवाही करती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp