Patera city council spread obscenity in the name of pride day

Hatta News : यहां की नगर परिषद ने गौरव दिवस के नाम पर फैलाई अश्लीलता, मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, अधिकारियों ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर….देखें वीडियो

Patera city council spread obscenity in the name of pride day: पटेरा में गौरव दिवस मंच पर अश्लीलता, बार बालाओं के ठुमके सुर्खियों में हैं।

Edited By: , March 7, 2023 / 05:42 PM IST

Patera city council spread obscenity in the name of pride day : दमोह। प्रदेश के दमोह जिले की तहसील पटेरा में गौरव दिवस आयोजन मंच पर अश्लीलता, बार बालाओं के ठुमके सुर्खियों में हैं। पटेरा नगरपंचायत द्वारा गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंच से जँहा बेटियों का सम्मान किया गया। वहीं कुछ ही देर बाद इसी मंच पर जबलपुर से आई नृत्यांगनाओ द्वारा फूहड़ नाच चर्चाओ में बना हुआ है।

read more : Weather Update : प्रदेश के कई जिलों में गिरे ओले, इन जगहों पर जोरदार बारिश होने की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट 

 

Patera city council spread obscenity in the name of pride day : ख़ास बात यह है कि मंच पर केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल और देश के पी एम नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी नजर आ रही है। वहीं आयोजन में लोग बालाओं के ठुमकों पर नाचते और पैसे लुटाते भी नजर आए। 4 मार्च की शाम से लेकर रात तक चले इस आयोजन में अश्लील डांस हर तरफ चर्चाओ में है।

read more : हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट से अलग सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि हासिल की हैं. इसके लिए उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. जाने नया कीर्तिमान

Patera city council spread obscenity in the name of pride day : दरअसल मुख्यमंत्री की मंशा अनुरूप नगर पंचायत पटेरा में गौरव दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें हटा विधायक पीएल तंतवाय, पूर्व मंत्री कुसमरिया सहित कई जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रही। बाद में आयोजन में मंच से जबलपुर की बार बालाओं द्वारा अश्लीलता भरे नाच पर पटेरा सीएमओ सन्तोष सैनी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। वहीं परिषद के अन्य अधिकारियों ने भी मौन धारण कर लिया है।

read more : स्कूल शिक्षा विभाग को मिला एमबिलियंथ अवार्ड, सीएम बघेल और मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने दी बधाई… 

सरकार का पैसा पटेरा परिषद ने बाल बालाओं पर उड़ाया

Patera city council spread obscenity in the name of pride day : प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की मंशा के अनुरूप मध्य प्रदेश की 413 नगर पालिकाओ में गौरव दिवस का आयोजन करके प्रतिभाओं के सम्मान के साथ राष्ट्रभक्ति से ओत प्रोत प्रस्तुतियों के निर्देश दिए गए थे। लेकिन भाजपा शासित पटेरा नगर पालिका परिषद ने गौरव दिवस के नाम पर जबलपुर की आर्केस्ट्रा को बुलाकर फिजूल खर्ची के साथ जो मंचीय प्रस्तुतियों का आयोजन किया उसका वीडियो वायरल होने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से फ़ूहड़ नृत्यों की प्रस्तुतियो से यह मंच गुलजार रहा।

read more : होलिका दहन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कर दी ऐसी गलती जो हिंदू धर्म में है वर्जित, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

प्रशासन की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली

 

इस तरह फिजूल खर्चे से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पटेरा सीएमओ संतोष सैनी और परिषद के अन्य अधिकारी किस तरह से सरकार का पैसा गौरव दिवस के नाम पर बाल बालाओं पर उड़ा रहे है। वहीं दमोह में राष्ट्र हित कार्यक्रमों में इस प्रकार के डांस वीडियो कई बार वायरल हो चुके है लेकिन शासन प्रशासन की ओर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली और न ही कोई एक्शन लिया गया।

read more : लालू प्रसाद की बढ़ी मुश्किले, सीबीआई के घेरे में फंसे पूर्व रेल मंत्री… 

 

पटेरा सीएमओ ने नहीं दिया आर्केस्ट्रा ग्रुप को राशि देने का हिसाब

कार्यक्रम के अतिथि डांस कार्यक्रम के पहले आयोजन से आज आने की बात कर रहे हैं इसके बावजूद कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधियों भाजपा नेताओं की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि मामले को तूल पकड़ता देख नगर पालिका पटेरा के सीएमओ संतोष सैनी जबलपुर की आर्केस्ट्रा द्वारा प्रस्तुति दिए जाने की बात तो स्वीकार कर रहे हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा इस आर्केस्ट्रा ग्रुप को कितनी राशि सर्च करके बुलाया गया था यह नहीं बता पा रहे हैं।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें