people are doing such work with street dog

आवारा कुत्ते के साथ ऐसी हरकत करते नजर आए दो अज्ञात, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

people are doing such work with street dog : मध्य प्रदेश के इंदौर में दो लोगों द्वारा एक आवारा कुत्ते को कथित रूप से पीट-पीटकर जान से मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र की अभिनंदन नगर कॉलोनी में दो लोगों को कुत्ते को लाठियों से पीटते देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 20, 2022/12:09 am IST

इंदौर। Stray dogs brutally beaten up : मध्य प्रदेश के इंदौर में दो लोगों द्वारा एक आवारा कुत्ते को कथित रूप से पीट-पीटकर जान से मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र की अभिनंदन नगर कॉलोनी में दो लोगों को कुत्ते को लाठियों से पीटते देखा जा सकता है। कुत्ते की मौत हो जाने के बाद भी वे लोग उसे मारते दिख रहे हैं।

Read More : TET पास करने पर भी नहीं होगी भर्ती! इस वजह से शिक्षा बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

हीरा नगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक कमल किशोर ने कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला पशुओं के प्रति क्रूरता रोकथाम अधिनियिम के तहत दर्ज किया गया है।’’ उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें