Petrol and diesel become expensive in these cities of MP

Petrol And Diesel Today Prices : इन शहरों में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आज का ताजा भाव

MP Petrol And Diesel Today Prices : शनिवार को भी कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखी गई थी। ‌क्रूड ऑयल की घटते कीमतों ने निवेशकों की चिंता बढ़ा दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 16, 2022/10:47 am IST

Petrol And Diesel Today Prices : भोपाल – शनिवार को भी कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखी गई थी। ‌क्रूड ऑयल की घटते कीमतों ने निवेशकों की चिंता बढ़ा दी है। देश के महानगरों में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं हुए हैं। वहीं मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज औसतन गिरावट देखी गई है। लेकिन कुछ शहरों में पेट्रोल की कीमतों में उछाल आया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : T20 World Cup 2022 : आज से टी20 वर्ल्ड कप शुरू, मैदान पर होगी रनों की बारिश, इन खिलाड़ियों का बल्ला उगलेगा आग 

Petrol And Diesel Today Prices : पेट्रोल की कीमतों में 0.09 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमतों में 0.08 रुपये प्रति लीटर की गिरावट देखी गई है। प्रदेश में डीजल की कीमत 94.81 रुपए प्रति लीटर है। प्रदेश के विभिन्न शहरों में पेट्रोल की कीमत अलग अलग है। अशोकनगर, बेतूल, मंदसौर, रीवा, शहडोल, विदिशा और उज्जैन में पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है। मंदसौर में पेट्रोल की कीमतों में 1.11 रुपये की वृद्धि हुई है। विदिशा, उज्जैन, टीकमगढ़, सीधी, शाजापुर, सीहोर, राजगढ़, मंडला, खंडवा, झाबुआ, हरदा, गुना, दतिया, दमोह, छतरपुर, बेतूल और आगर मालवा में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है।

read more : पेंशनर्स के लिए सरकार का तोहफा! पेंशन राशि में हुआ इजाफा, आदेश जारी, खाते में आएंगे इतने रुपए 

Petrol And Diesel Today Prices : अलीराजपुर, उमरिया, शिवपुरी, नीमच, मंदसौर, खरगोन, छिंदवाड़ा में आज पेट्रोल की कीमत 110 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। भोपाल में आज पेट्रोल की कीमत 108.65 रुपये प्रति लीटर है, यहाँ पेट्रोल की कीमत में 0.33 रुपये की वृद्धि हुई है। इसके अलावा सिंगरौली, सागर, रतलाम, रायसेन ,मुरैना, नरसिंहपुर, जबलपुर, होशंगाबाद, धार, देवास, में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। अनुपुर, रीवा, शहडोल और श्योपुर में आज भी पेट्रोल सबसे ज्यादा है, यहां 1 लीटर पेट्रोल 111 रुपये ऊपर से भी अधिक की कीमत में बिक रहा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें