pm modi live from bhopal

MP में PM LIVE ! ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद में मोदी का संबोधन, छत्तीसगढ़ में भी लाइव प्रसारण सुन रहे भाजपाई

pm modi live from bhopal: इस दौरान सभा को सभी ने संबोधित किया। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से अमेरकी संसद में मोदी के सम्मान में स्टैंडिंग ओवैशन मिला उन्हे सम्मान मिला उससे पूरा देश गदगद है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 12:07 PM IST, Published Date : June 27, 2023/11:58 am IST

MP में PM LIVE : भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पहुंचे हुए हैं, प्रधानमंत्री मोदी आज देश को 5 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात देंगे। जिनमें से दो वंदे भारत ट्रेन मध्यप्रदेश मिलेगी। भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में आज पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम शिवराज िंसह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत प्रदेश में तमाम मंत्री और विधायक सांसद मौजूद हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में पांच वंदे भारत ट्रेनों के आरंभ करने का मौका यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में पांच वंदे भारत ट्रेनों के आरंभ करने का मौका यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। पीएम मोदी ने कहा कि देश भर से लाखों कार्यकर्ता आज वर्चुअल रूप से जुड़े हुए हैं, पीएम ने कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी ताकत उनके कार्यकर्ता ही है, और भाजपा के कार्यकर्ता के लिए दल से बड़ा देश है, जिस पार्टी के लिए दल से बड़ा देश हो ऐसे पार्टी का कार्यकर्ता होना मेरे लिए भी गर्व का विषय है।

इस दौरान सभा को सभी ने संबोधित किया। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से अमेरकी संसद में मोदी के सम्मान में स्टैंडिंग ओवैशन मिला उन्हे सम्मान मिला उससे पूरा देश गदगद है।

इधर रायपुर में भी पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई है। पीएम मोदी ने ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद में आज एमपी सीजी समेत देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है। यह कार्यक्रम भोपाल में हो रहा है। रायपुर में कई जगहों पर कार्यकर्ता लाइव प्रसारण सुनेंगे। मैक कॉलेज के ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता प्रसारण सुन रहे हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने पहुंचे हे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई लोग यहां पर मौजूद हैं।

read more: स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग को जेम पोर्टल का पुरस्कार मिला

read more:  महाराष्ट्र: ठाणे में रेस्तरां में लगी आग, कोई हताहत नहीं