Honey Trap Girl Sonia Keswani

Honey Trap Girl Sonia Keswani: हुस्न का मायाजाल, रईसों को प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी लड़की, जानें कौन है सोनिया केसवानी?

Honey Trap Girl Sonia Keswani: हुस्न का मायाजाल, रईसों को प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी लड़की, जानें कौन है सोनिया केसवानी?

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 11:30 PM IST, Published Date : February 21, 2024/11:30 pm IST

जबलपुर: Honey Trap Girl Sonia Keswani मध्यप्रदेश के जबलपुर में अपने हुस्न के जाल में फंसाकर पैसे एठने वाली फरार महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह लंबे समय से फरार थी जिस पर ढाई हजार का इनाम घोषित था। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला सोनिया केसवानी अमीर लड़कों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी और फिर पैसे नहीं मिलने पर उनके खिलाफ झूठा रेप केस करती थी। ओमती पुलिस ने उसे घमापुर थाना क्षेत्र के द्वारका नगर इलाके में स्थित आवास से पकड़ा।

Read More: 12th Class Exam: एक परीक्षार्थी के लिए तैनात रही 8 कर्मचारियों की टीम, जानें ऐसा क्या हुआ कि छात्रा को अकेले देना पड़ा एग्जाम

Honey Trap Girl Sonia Keswani पुलिस जांच में पता चला कि सोनिया ने हाल ही में करनाल के एक हाई प्रोफाइल परिवार से जुड़े एक युवक से पहले दोस्ती की फिर उसे ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग शुरू कर दी। जब पैसे नहीं मिले तो करनाल में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।

Read More: Pradosh Vrat 2024 Bhog: प्रदोष व्रत के दिन महादेव को लगाएं इन चीजों का भोग, दूर होंगे सारे कष्ट, मिलेगा भोले बाबा का आशीर्वाद 

अमीर लड़कों को करती थी टारगेट

आपको बता दें कि सोनिया केसवानी हाई प्रोफाइल लोगों को टारगेट करती थी और उन्हें अपने जाल में फंसाकर लाखों रुपये की डिमांड करती थी। पुलिस के मुताबिक 2016 में सोनिया ने घमापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले रामरख्यानी नाम के व्यापारी को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसके खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज करवाया था। इसके बाद व्यापारी ने दबाव में आकर उससे शादी कर ली। आरोपी सोनिया ने ने पहले उसकी संपत्ति हड़पी और फिर दोबारा दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers