Morena Crime

Morena Crime: फटी रह गई पुलिस की आंखे, दो आरोपियों के पास मिला 10 जिंदा राउंड समेत 14 कट्टे

Morena Crime: फटी रह गई पुलिस की आंखे, दो आरोपियों के पास मिला 10 जिंदा राउंड समेत 14 कट्टे!

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2023 / 08:40 PM IST, Published Date : October 9, 2023/8:40 pm IST

मुरैना। Morena Crime जिले के कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को भारी मात्रा में हथियारों सहित गिरफ्तार किया है, पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 6 पिस्टल, 14 कट्टे, 10 जिंदा राउंड, एक मोटरसाइकिल सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मध्य प्रदेश के खरगोन और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हथियार लाकर मध्य प्रदेश के चंबल अंचल के ग्रामीण और शहरी इलाकों में हथियारों की तस्करी करते हैं।

Read More: MP BJP 4th List 2023: बीजेपी की चौथी लिस्ट में 25 मंत्री मैदान में, इस विधानसभा सीट से मिला टिकट, देखें लिस्ट 

Morena Crime आरोपियों ने बताया कि खरगोन से ₹20000 में पिस्टल खरीद कर आदि थे और 40 से ₹50000 में शहर और ग्रामीण इलाकों में बिक्री की जाती थी,पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और यह भी पता किया जा रहा है कि आरोपियों ने अवैध हथियार मुरैना जिले में कहां-कहां बेचे हैं और आरोपियों के साथ कौन-कौन लोग शामिल हैं,जो इस पूरी घटना को अंजाम देते हैं।

Read More: MP Assembly Election 2023 : चौथी लिस्ट में चौथा तोहफा…! BJP ने डॉ अरविंद सिंह भदौरिया को फिर बनाया अटेर से प्रत्याशी, जानें कैसा था 2018 का प्रदर्शन… 

आरोपी पिस्टल 20 हजार रुपये ओर कट्टे 7 हजार रुपये में खरीद कर लाते हैं, पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया के आरोपी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अवैध हथियार बेचने के लिए लाए थे। चुनाव के समय वैध हथियार थानों में जमा हो जाते हैं इस कारण से अवैध हथियारों की तस्करी चंबल इलाके में बढ़ जाती है लेकिन मुखवार की सूचना पर से घेराबंदी कर कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। अब पुलिस आरोपियों की पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है और आरोपियों से कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers