Forensic investigation of male skeleton recovered from Inore airport started

इस एयरपोर्ट्स से पुलिस ने बरामद किया मानव कंकाल, जाँच के लिए भेजा गया फोरेंसिक लैब, पुलिस ने किया खुलासा की..

Police are trying to find out how did the skeleton reach the high security airport? Police will investigate through CCTV footage.

Edited By: , January 25, 2023 / 05:33 PM IST

Skeleton recovered from Indore airport: इंदौर के देवी अहिल्या बाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के परिसर से एक मानव कंकाल बरामद किया गया है। कंकाल मिलने के बाद एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। एयरोड्रम थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि 23 जनवरी की रात इंदौर के हवाई अड्डे के परिसर में एक मानव कंकाल बरामद किया गया है। इसकी विस्तृत जांच की जा रही है।

Read more : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली क्लीनचिट, पुलिस ने खंगाल डाले 6 घंटे के वीडियो फुटेज, नहीं मिले सबूत 

कंकाल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया

Skeleton recovered from Indore airport: पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंकाल को फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) द्वारा जांच के लिए भेजा जाएगा, जिसके बाद आगे की जानकारी सामने आएगी। पुलिस ये पता लगाने में है कि कंकाल उच्च सुरक्षा वाले एयरपोर्ट पर कैसे पहुंचा? पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए छानबीन करेगी। बता दें कि पुलिस एयरपोर्ट के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

Read more : Mr. 360 सूर्यकुमार यादव बने ICC के मेंस टी T-20 प्लेयर ऑफ़ दी ईयर, रिकार्ड ऐसे की दूर-दूर तक कोई नहीं

एक साल पुराना कंकाल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कंकाल एक साल का पुराना है। अधिकारी ने कहा, ‘हम यह नहीं बता सकते कि कंकाल पुरुष या महिला का है या नहीं। हम जांच के लिए अवशेष भेजेंगे।’