Policeman raped the wife of a jailed youth in Gwalior

MP Crime : जेल में बंद युवक की पत्नी से हवलदार ने किया रेप, पति को जमानत दिलाने का झांसा देकर 4 सालों तक मिटाता रहा हवस

जेल में बंद युवक की पत्नी से हवलदार ने किया रेप, Policeman raped the wife of a jailed youth in Gwalior

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  May 7, 2024 / 12:34 AM IST, Published Date : May 6, 2024/9:50 pm IST

ग्वालियर: MP Crime मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के एक बार फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसकर्मी ने हत्या के प्रयास में जेल में बंद गुंडे की पत्नी को हवस का सिकार बना लिया। आरोपी पीड़िता को पति की जमानत का भरोसा दिलाकर चार सालों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। पत्नी को कोई राहत नहीं मिलने के बाद आभास हुआ उसके साथ हवलदार धोखा दे रहा है। तभी उसने महिला थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हवलदार पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है और उसे एसपी ने निलंबित कर दिया है।

Read More : Radhika Kheda Controversy: फाइनल ‘बखेड़ा’! आरोप, सफाई और इस्तीफा.. क्या जानबूझकर सियासी लाभ के चलते की गईं साजिश? देखें रिपोर्ट 

MP Crime ग्वालियर के डबरा इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति चार साल से जेल में है। अदालत ने 2019 में उसे सजा सुनाई थी। इसलिए वह घबरा गई। कोर्ट के बाहर बैठकर रो रही थी। तभी उस दौरान देहात गिजौर्रा थाने में पदस्थ हवलदार गब्बर सिंह शिरोमणी ने उससे हमदर्दी दिखाई कहा उसके पति की जमानत कराने में मदद करेगा। गवाहों से भी उसके पक्ष में बयान दिलवाएगा। उसके बाद हवलदार गब्बर सिंह घर आने जाने लगा। उसे ग्वालियर वकील के यहां भी लेकर गया। लौटते वक्त जौरासी के जंगल में उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसके बाद लगातार उसका 4 साल तक शारीरिक शोषण करता रहा है। लेकिन हवलदार ने उसके पति की जमानत नहीं कराई तब उसे एहसास हुआ कि हवलदार उसको धोखा दे रहा है। तभी वहां महिला थाने पहुंची और लिखित शिकायत कर अपनी आप बीती थाना प्रभारी को सुनाई।

Read More : Durg News: निर्माणाधीन पंप हाउस में बड़ा हादसा, पंप हाउस में पैनल फिट मजदूर की मौत, मची अफरातफरी 

वहीं महिला थाना प्रभारी ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी हवलदार के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर इस मामले से एसपी धर्मवीर सिंह यादव को अवगत कराया तभी एसपी ने तत्काल प्रभाव से हवलदार को निलंबित कर दिया है। फिलहाल हवलदार को उसके खिलाफ एफआईआर की खबर लगते ही वहां फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो