Politics heats up over security lapse before Rahul's entry in Madhya Pradesh

यात्रा, माफिया, सवाल.. आरोप, हंगामा, बवाल! मध्यप्रदेश में राहुल की एंट्री से पहले सुरक्षा में चूक को लेकर गरमाई सियासत

Politics heats up over security lapse before Rahul's entry in Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 10, 2022/12:04 am IST

भोपालः Politics heats up  मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले राजनीति चरम पर है..वजह साफ है भारत जोड़ो यात्रा के ज़रिए कांग्रेस मध्यप्रदेश में माहौल बनाना चाहती है और ये माहौल कम से कम मध्य प्रदेश में न बने ये बीजेपी चाहती है। भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस उपयात्राएं भी निकाल रही है। इसी उपयात्रा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह शामिल हुए। सूरक्षा में चूक हुई। सवाल लॉ एंड आर्डर पर उठा। सरकार ने जवाब दिया कि कांग्रेस यात्रा में माफियाओं को लेकर चल रही है..यानी आज के घटनाक्रम में राजनीति का हर पहलू देखने को मिला।

Read More :  RSMSSB Recruitment: SSC में 3531 पदों पर निकली है भर्ती, मिल रही है मोटी सैलरी, फटाफट करें अप्लाई 

Politics heats up  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश आने में भले ही 11 दिन का वक्त बचा है.. लेकिन एंट्री से पहले ही सियासत चरम पर पहुंच चुका है। दरअसल यात्रा को सफल बनाने के मद्देनजर सूबे में भी छोटी यात्राएं निकाली जा रही है। ऐसी ही एक यात्रा ग्वालियर में प्रवेश कर रही थी। जिसमें नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह भी शामिल थे। तभी वहां एक युवक ने कट्टे से फायर कर दी। गनीमत रही कि फायर मिस हो गई लेकिन कांग्रेस नेताओं ने यात्रा में सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Read More :  प्रदेश में अब तक 1.74 लाख मीट्रिक टन धान की हुई खरीदी, 58 हजार से ज्यादा किसानों ने बेचा धान 

कांग्रेस ने आरोपी के बीजेपी नेताओं से रिश्तों का दावा किया है। बीजेपी नेता के साथ आरोपी जीतू गुर्जर की तस्वीरें जारी की गई हैं। जिसमें आरोपी जीतू गुर्जर तस्वीरों में राइफल और गन लिए नज़र आ रहा है। कांग्रेस भले बीजेपी को घेरने में जुटी है। तो वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे शराब माफियाओं के बीच का झगड़ा बताया। जबकि मंत्री सारंग ने तंज कसा कि कांग्रेस अपनी फेस सेविंग के लिए फ़ालतू बातें कर रही है।

Read More : दूल्हे के पैर तले से खिसक गई जमीन, सुहागरात पर सामने आई दुल्हन की सच्चाई, थाने पहुंचा दूल्हा 

जो भी हो राहुल गांधी के मध्यप्रदेश में कदम रखने के पहले जोरदार सियासी माहौल बन चुका है. गोविंद सिंह की यात्रा में फायरिंग के बाद आरोप-प्रत्यारोप तेज है। कांग्रेस कह रही है कि बीजेपी भारत जोड़ो यात्रा से बौखला गई है तो बीजेपी का दावा है कि राहुल गांधी को हिट कराने के लिए कांग्रेस के ही हथकंडे हैं। असलियत क्या है..ये तो जनता जनार्दन ही तय करे।