Bride Secret open on suhagrat, Groom and his family shoked

दूल्हे के पैर तले से खिसक गई जमीन, सुहागरात पर सामने आई दुल्हन की सच्चाई, थाने पहुंचा दूल्हा

दूल्हे के पैर तले से खिसक गई जमीन, सुहागरात पर सामने आई दुल्हन की सच्चाई : Bride Secret open on suhagrat, Groom and his family shoked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 9, 2022/11:48 pm IST

कासगंजः Bride Secret open on suhagrat उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक युवक से सच छिपाकर धोखे से उसकी शादी कर दी गई। इस मामले का खुलासा हुआ पीड़ित पति के पुलिस से शिकायत दर्ज कराने के बाद हुआ है। पुलिस में शिकायत देने के बाद युवक ने बताया कि वह एटा जिले का रहने वाला है। वर्ष 2018 में उसकी शादी कासगंज जिले के गांव से हुई। ससुराल वालों ने अपनी बेटी को दिखाते हुए रिश्ता तय किया था। गरीबी की बात बताने पर लड़की पक्ष की शादी का खर्च और अपनी ओर का खर्च उठाते हुए करीब तीन लाख रुपये खर्च कर शादी की। सुहागरात पर पत्नी के बारे में जो पता चला उससे उसके होश उड़ गए। जिससे वह शादी करके लाया था वह शारीरिक रूप से सामान्य नहीं थी। युवक ने बताया कि हमने फौरन अपने ससुराल वालों को बताया और धोखे से की गई शादी के मामले में पुलिस में कार्रवाई करने की बात कही।

Read More : बरामदे में खेल रही थी मासूम… मूक-बधिर होने का फायदा उठाकर युवक ने की घिनौनी हरकत, फिर जो हुआ…

Bride Secret open on suhagrat पुलिस में कार्रवाई की सुनते ही ससुराल वालों ने प्रस्ताव रखा कि बहुत जल्द ही अपनी छोटी बेटी की शादी उसके साथ कर देंगे, लेकिन अब वह अपने वादे से मुकर गए। उन्होंने गुपचुप छोटी बेटी की शादी कहीं और कर दी है या कहीं छिपा दी है। युवक ने बताया कि जब वादे से मुकरने की वजह पूछी तो उल्टा दहेज एक्ट में झूठा फंसाने की धमकी देने लगे। इस मामले में एटा पुलिस को भी अवगत कराया था। बाद में कासगंज पुलिस के एक थाने में ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी है।

Read More : RSMSSB Recruitment: SSC में 3531 पदों पर निकली है भर्ती, मिल रही है मोटी सैलरी, फटाफट करें अप्लाई 

लड़के के पिता का कहना है कि हमारा दामाद गलत आरोप लगा रहा है। हमने शादी से पहले अपनी बेटी के बारे में उसे सभी जानकारी दी थी। कोई बात नहीं छिपाई। हमारी बातचीत हुई है। वह लोगों को और पुलिस को गुमराह कर रहे हैं।

Read More : प्रदेश में अब तक 1.74 लाख मीट्रिक टन धान की हुई खरीदी, 58 हजार से ज्यादा किसानों ने बेचा धान 

दिल्ली में कराया मेडिकल परीक्षण

युवक ने बताया कि उसने पत्नी का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में जांच कराई। जांच रिपोर्ट में भी सामान्य नहीं होने की स्थिति सामने आई है। युवक ने मेडिकल रिपोर्ट भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। इसे पुलिस ने अपनी जांच में शामिल किया है।