Priests of Brahmeshwar Dham on Custody on Charge of Rape with Lady

ब्रह्मेश्वर धाम के पुजारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, चमत्कारों के लिए पहचाने जाते हैं बाबा

ब्रह्मेश्वर धाम के पुजारी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप! Priests of Brahmeshwar Dham on Custody on Charge of Rape with Lady

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 17, 2022/10:49 pm IST

छतरपुर: Priests of Brahmeshwar Dham ब्रह्मेश्वर धाम के पुजारी पर महिला के साथ रेप के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया है।पुजारी पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसे संतान प्राप्ति नहीं हो रही थी और संतान प्राप्ति की चाह में वह धाम जाया करती थी। यहां पुजारी ने उसके साथ बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया है।

Read More: रूस-यूक्रेन तनाव…भारतीय छात्रों पर संकट! युद्ध के खतरे के बीच परिजनों का क्या है हाल?

Priests of Brahmeshwar Dham ज्ञात हो कि खजुराहो थाना अंतर्गत ग्राम लखेरी में ब्रामेश्वर धाम के पुजारी पिछले कुछ माह से अपने चमत्कारों के लिए पहचाने जा रहे हैं। चर्चा है कि धाम पर पहुंचने वाले हर पीड़ित को पुजारी चमत्कार दिखाते थे, जिससे लोग उनकी ओर आकर्षित हो रहे थे।

Read More: इन दो शहरों में 25 फरवरी तक जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश 

पुलिस की मानें तो महिला के इस तरह के आरोपों के बाद मामले में नया मोड़ आया है और महिला की रिपोर्ट पर आरोपी बाबा के लिए मामला जांच में लिया गया है। वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Read More: 12 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम, डीजल भी 9 रुपए महंगा, महंगाई से इस देश में मचा हाहाकार 

बाबा के समर्थकों का कहना है की ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है। जब वह महिला धाम में आई थी वह बाबा के पास में ही थी। वहीं पुलिस अभी इस मामले में मीडिया के सामने आने से बच रही है। पुलिस का कहना है की बयान लिए जा रहे है, जांच जारी है, जांच के बाद ही कार्रवाई होगी।

Read More: सुहागरात के बाद पत्नी लौट गई मायके, वापस लाने गया पति तो बोली- मुझे नहीं चाहिए तुम्हारे जैसा Husband, जानिए ऐसा क्या हुआ?

 
Flowers