Prisoner escaped from Katni jail

Katni News : फिल्मी अंदाज में जेल की दीवार पार कर भागा कैदी, नाली में बैठा रहा 12 घंटे तक छुपकर, जानें फिर क्या हुआ…

Prisoner escaped from Katni jail: जिला जेल में काम करने के दौरान एक कैदी सीढ़ी के सहारे जेल की ऊंची दीवार फांद फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 04:37 PM IST, Published Date : October 7, 2023/4:37 pm IST

Prisoner escaped from Katni jail : कटनी। फिल्म सोले में आप सभी को जेल का वह सीन याद होगा जिसमे जेल का जेलर यह कहते नजर आता है मेरी जेल सुरंग!…एक ऐसा की घटना कटनी जिला जेल में देखने को मिली। जिला जेल में काम करने के दौरान एक कैदी सीढ़ी के सहारे जेल की ऊंची दीवार फांद फरार हो गया और जेल के बड़ी नाली में अपने ऊपर कीचड़ लपेट 12 घंटे तक बैठा रहा।

 

Prisoner escaped from Katni jail : हालांकि की जिला जेल के पुलिस कर्मी और संबंधित थाने की पुलिस कर्मी को जेल से फरार हुए कैदी को जिला जेल के नाली के पास पकड़ ही लिया। फरार हुआ कैदी इस लिए वहां से भाग नहीं सका क्योंकी जेल की दीवार फांदते वक्त उसके पैर की हड्डी टूट चुकी थी और वह जेल के बड़े नाले में खुद पर कीचड़ लपेट बैठा हुआ था।

read more : MP BJP Candidate Possible 4th List 2023: मध्यप्रदेश उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट..! CM शिवराज की बदली जा सकती है सीट, इन नामों पर सस्पेंस.. 

कटनी जेल अधीक्षक ने प्रभात चतुर्वेदी ने बताया की कटनी जिला जेल की दीवार फांदकर फरार हुए विचाराधीन बंदी 35 वर्षीय ललन कोल निवासी गुड़गुडौहा कैया मोहल्ला कैमोर का निवासी है जो जेल की दीवार फांद जेल लाइन के समीप बनी एक बड़ी नाली से बीती रात करीब ढाई बजे गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला जेल की दीवार कूदने की वजह से बंदी ललन कोल के पैर की हड्डी टूट गई है। जिससे चलने और भागने में असमर्थ बंदी ललन जेल परिसर में जेल लाइन के समीप ही मलबा और पानी निकासी की नाली में छिपकर बैठा था। शातिर बंदी ललन कोल ने अपने शरीर में नाली के मलबे का ही लेपन कर लिया था ताकि उसे सहजता से देखा ना जा सके।

 

ऐसा करके बंदी ललन ने अपने को काफी देर तक सर्चिंग टीम की नजरों से खुद को छिपाए रखने में कामयाब भी रहा। लेकिन निरंतर जारी सघन सर्चिंग की वजह से बंदी ललन, जेल प्रहरी योगेन्द्र पटेल की चौकस नज़रों के चलते पकड़ा गया। ललन के फरार होने के बाद से ही जेल परिसर और बाहर पुलिस द्वारा लगातार सर्चिंग की जा रही थी।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक