Pritam Lodhi controversial statement

MP Assembly Election 2023 : ‘कमलनाथ-दिग्विजय हैं 2-4 दिन के मेहमान’..! BJP उम्मीदवार प्रीतम लोधी ने​ दिया विवादित बयान, कांग्रेस पर साधा निशाना…

'Kamal Nath and Digvijay are the guests of 2-4'..! BJP candidate Pritam Lodhi gave controversial statement, targeted Congress

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 11:40 PM IST, Published Date : October 8, 2023/11:36 pm IST

Pritam Lodhi controversial statement : अशोकनगर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों के नेताओं का एक-दूसरे पर विवादित व्यंबाजी और जुबानी हमले करने का दौर तेज होता जा रहा है,अब भाजपा नेता प्रीतम लोधी का एक विवादित व्यान सामने आया है। पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बूढ़ा कहते हुए उन्हें 2-4 साल का मेहमान बता दिया।

read more : OPS: पुरानी पेंशन स्कीम वर सरकार लेगी बड़ा फैसला! विधानसभा चुनाव में बनेगा बड़ा राजनीतिक मुद्दा

Pritam Lodhi controversial statement : साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस चंबल की गहराइयों में दफन हो जाएगी। वहीं जनता से 100 रुपये मांगने की बात पर प्रीतम लोधी ने कहा कि मैं उनको ब्याज के साथ जनता की सेवा में लगा दूंगा, मेरे पास पैसा नहीं है। इसलिए मैंने कार्यकर्ताओं से 100-100 रुपये मांगे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व लीडर दो नम्बर का पैसा नही कमाते हैं।

 

आपको बता दें कि पिछोर सीट शिवपुरी जिले में आती है। ये हाई प्रोफाइल सीट है। वहां पर पिछले कई बार से कांग्रेस के केपी सिंह विधायक है। शनिवार को अशोक नगर जिले के मुंगावली विधानसभा में रानी अवंती बाई की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम था। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल के साथ प्रत्याशी प्रीतम लोधी भी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला..!

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक