husband sitting on wife's shoulder: पत्नी के कंधे पर बैठकर निकाला जुलूस

पत्नी के कंधे पर पति को बिठाकर निकाला जुलूस, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान…

husband sitting on wife's shoulder: देवास के पुंजापुरा के बोरपड़ाव से महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक पति अपनी ही पत्नी के कंधे पर बैठकर पूरे गांव में घूमते और बेरहमी से मारता नजर आ रहा है।

Edited By: , July 4, 2022 / 01:46 PM IST

husband sitting on wife’s shoulder: देवास। देवास के पुंजापुरा के बोरपड़ाव से महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक पति अपनी ही पत्नी के कंधे पर बैठकर पूरे गांव में घूमते और बेरहमी से मारता नजर आ रहा है। पिटाई के दौरान महिला जमीन पर भी गिरी, लेकिन मदद के बदले लोग हंसते रहे और वीडियो बनाते रहे। इस दौरान कई लोग उसके सिर के बाल काटने की बात भी करते रहे। बाल खींचकर महिला को पीटने पर भी किसी का दिल नहीं पसीजा, बल्कि गांव के लोग तमाशा देखते रहे। इस दौरान एक बुजुर्ग ने मारने वालों को जरूर रोकने की कोशिश की। इस शर्मनाक घटना का वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़े- Chhattisgarh में यहां मौत के बाद लाश को नसीब नहीं हो रही दो गज जमीन | जानिए क्या है पूरा मामला…

क्या है पूरा मामला

husband sitting on wife’s shoulder: दरअसल महिला 24 जून की रात घर से कही चली गई थी। पति के आसपास ढूंढने के बाद भी वे नहीं मिली तो उसने थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पता चला कि महिला अपने प्रेमी के घर है। जिसके बाद पति और परिजन प्रेमी के घर पहुंचे जहां तलाशी लेने के बाद महिला पेटी के अंदर छिपी मिली। इसके बाद महिला को बाहर निकालकर लाया गया और पूरे समाज के सामने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा होने के बाद पहले तो महिला की पिटाई की गई। इतना ही नहीं इसके बाद महिला के पति को महिला के कंधे पर बैठाकर गांव में जुलूस निकाला गया।

ये भी पढ़े- Maharashtra Floor Test : पहले ही शिंदे गुट का दावा | बताया इतने वोटों से साबित करेंगे बहुमत…

दर्ज नहीं कोई शिकायत

husband sitting on wife’s shoulder: महिला के तीन बच्चे है उसका प्रेम प्रसंग गांव में ही रहने वाले एक युवक के साथ चल रहा था। घर से भागने के बाद महिला जब मिली तो ग्रामीणों ने उसका जुलूस निकाला। इस घटना के बाद फिलहाल महिला को उसके मायके भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक उनके पास महिला की पिटाई का कोई वीडियो नहीं आया और न ही कोई इस प्रकार की शिकायत दर्ज हुई है। आगे पुलिस ने कहा कि घटना को लेकर कोई शिकायत करेगा तो जरूर कार्रवाई करेंगे।

 

 

#HarGharTiranga