Protest against "Pathan" started

MP के इन शहरों में “पठान” का विरोध शुरू, कई जगहों में शोज हुए कैंसिल, बजरंग दल ने फिल्म को लेकर दी ये चेतावनी

Protest against "Pathan" started in these cities of MP, shows were canceled in many places :बजरंग दल ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

Edited By: , January 25, 2023 / 12:23 PM IST

Protest against “Pathan” started: इंदौर : शाहरुख खान की फिल्म पठान आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, वहीं इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही इसका विरोध भी शुरू हो गया है, जहां इंदौर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग थिएटर के बाहर इस फ़िल्म का विरोध किया, साथ ही थिएटर संचालकों की सद्बुद्धि देने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। दरअसल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के 1 गाने “बेशरम रंग ” में एक्ट्रेस दीपिका के भगवान बिकिनी और उसके बोल को लेकर देशभर में फिल्म का विरोध किया गया था।

यह भी पढ़े :अमेरिकी राष्ट्रपति समझते हैं कि छंटनी का सीधा असर परिवारों पर पड़ सकता है: व्हाइट हाउस

थिएटर के बाहर बजरंग दल ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

Protest against “Pathan” started: तो वही आज इस फिल्म के रिलीज के साथ ही हिंदू संगठनों के द्वारा हाथों में डंडे लेकर इस फिल्म का पुरजोर विरोध किया जा रहा है, इसी कड़ी में शहर के अलग-अलग थिएटर के बाहर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म का विरोध किया, साथ ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थियेटर के बाहर ही संचालकों की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया, वही विरोध के चलते थिएटर संचालकों के द्वारा आज शाहरुख खान की फिल्म पठान के सभी शो को रद्द कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े : ठाणे में कोविड-19 का एक नया मामला दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या 25

ग्वालियर में थिएटरों में आग लगाने की दी धमकी

Protest against “Pathan” started: इसके साथ ही मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भी शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर जमकर विरोध हो रहा है। ग्वालियर के डीडी मॉल के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम किया है । तो वही बजरंग दल और हिंदू संगठनों ने जगह-जगह जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं मल्टीप्लेक्स और थिएटर में फिल्म न चलने देने की चेतावनी भी दी है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जमकर नारेबाजी की और मल्टीप्लेक्स को आग लगाने की धमकी दी है। हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े : भारत ने पाकिस्तान को दिया न्यौता, विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने खुद भेजा हैं यह आमंत्रण, जाने इसके पीछे की वज़ह

4 साल के बाद दोबारा शहरुख खान का फिल्मों में वापसी

Protest against “Pathan” started: बॉलीवुड के किंग खान करीबन 4 साल के बाद दोबारा फिल्मों में वापसी करने जा रही है। बता दें कि रिलीज़ के पहले तक फिल्म पठान के लाखों टिकट्स बिक चुके थे। जिसको लेकर कयास लगाया जा रहा है था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाएगी। लेकिन जिस तरह से मध्य प्रदेश के इंदौर में फिल्म के शोज को कैंसिल कर दिया है उसे देख के लगता है कि फिल्म की मुश्किले बढ़ने वाली है। अब तो आने वाला वक्त बताएगा कि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना जादू चलता है।