Rahul Gandhi tweet on MP Patwari scam

MP Patwari Exam Scam Update : MP पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर राहुल गांधी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, युवाओं के समर्थन में कही ये बात

Rahul Gandhi tweet on MP Patwari scam: मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : July 13, 2023/6:56 pm IST

Rahul Gandhi tweet on MP Patwari scam : इंदौर। प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले को लेकर छात्रों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। गुरुवार को सैकड़ों अभ्यर्थी रैली के रूप में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और यहां धरना दिया। इस आंदोलन में कई कोचिंग क्लास संचालक भी मौजूद रहे। छात्रों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए जमकर नारेबाजी भी की।

read more : Chandrayaan-3 : उड़ान भरने को तैयार है ‘चंद्रयान-3’, ISRO अध्यक्ष ने मिशन की सफलता के लिए मंदिर में किया पूजन 

 

राहुल गांधी मप्र सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi tweet on MP Patwari scam : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर निशाते साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने युवाओं से बस चोरी की है! पटवारी परीक्षा घोटाला, व्यापम घोटाला 2.0 है, जो प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। पहले, भाजपा ने जनता की चुनी हुई सरकार चोरी की, अब विद्यार्थियों से उनका हक़, युवाओं से रोज़गार चोरी कर रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें