Bharat Jodo Nyay Yatra in MP

Bharat Jodo Nyay Yatra in MP: कहीं रूक न जाए राहुल गांधी की सभा? अचानक सभा स्थल पर मची अफरातफरी, जानें क्या है कारण

Bharat Jodo Nyay Yatra in MP: कहीं रूक न जाए राहुल गांधी की सभा? अचानक सभा स्थल पर मची अफरातफरी, जानें क्या है कारण

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 04:28 PM IST, Published Date : March 2, 2024/4:28 pm IST

मुरैना: Bharat Jodo Nyay Yatra in MP राहुल गांधी की यात्रा को लेकर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने मुरैना में डेरा डाल दिया है। स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता राजघाट पुल पर जुटे हुए हैं। आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मध्य प्रदेश में एंट्री कर ली है। इसी दौरान चम्बल नदी के राजघाट पुल पर कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया। राहुल गांधी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।

Read More:Bharat Jodo Nyay Yatra in MP : राहुल गांधी के पहुंचने से पहले खचाखच भरा मुरैना में सभास्थल, हजारों की संख्या में मौजूद हैं लोग 

Bharat Jodo Nyay Yatra in MP लेकिन राहुल गांधी की सभा से पहले मुरैना में बारिश शुरू हो गई है। तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। जिसके कारण अफरातफरी का माहौल हो गया है। सभा स्थल पर बारिश से बचने के लिए लोग कुर्सियां उलटाकर सिर पर रख ली है। वहीं कार्यकर्ताओं ने लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि मंच से सभा स्थल पर सभी बने रहे।

Read More: How to update new account in EPF: ईपीएफ खाते से कैसे जोड़ें नया बैंक अकाउंट? यहां देखें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस  

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मध्यप्रदेश में एंट्री की है। जिसके बाद आज मुरैना में राहुल गांधी का सभा था, लेकिन बारिश शुरू होने से सभा स्थल पर अफरातफरी का माहौल हो गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp