Raisen News: आशिक बना चोर...प्रेमिकाओं को घुमाने करता था नई गाड़ियों की चोरी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे |

Raisen News: आशिक बना चोर…प्रेमिकाओं को घुमाने करता था नई गाड़ियों की चोरी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

Raisen News: आशिक बना चोर...प्रेमिकाओं को घुमाने करता था नई गाड़ियों की चोरी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 02:54 PM IST, Published Date : May 15, 2024/2:54 pm IST

रायसेन। Raisen News:  रायसेन जिले के बेगमगंज में एक अजीब किस्म का बाइक चोर पकड़ में आया है जो विशेष कर वैलेंटाइन डे व अन्य मौकों पर बाइक चुराकर अपनी प्रेमिका को घुमाता था वह भी एक प्रेमिका नहीं अनेकों प्रेमिकाओं को जिनके लिए वह नई-नई मोटरसाइकिले चुराता था। दरअसल, रायसेन ज़िले के बेगमगंज पुलिस ने एक मोटरसाइकिल चोर को पकड़ा है जो बेगमगंज राहतगढ़ क्षेत्र का शातिर वाहन चोर है और एक बार फिर बह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है उसके पास से दो बाइक बरामद की गई है और पूर्व में भी उस पर सैकड़ों वाहन चुराने के 14 मामले दर्ज हैं।

Read More: Shahdol News: जूनियर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में की शराब पार्टी, जमकर छलकाए जाम, वायरल हुआ वीडियो 

मुखिबर से मिली थी सूचना

बताया गया कि हर वैलेंटाइन डे पर माशूका को घुमाने के लिए बाइक चोरी करता था और बाद में बेच देता था। वह अन्य दिनों में अपनी प्रेमिका को उपहार देने के लिए भी बाइक चुराता था। सब इंस्पेक्टर केशव शर्मा ने बताया कि शातिर वाहन चोर राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भभूका निवासी जय सिंह राजपूत पिता रणवीर सिंह राजपूत 27 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाइक चलाते हुए उसके गृह ग्राम में रंगेहाथों पकड़ा है । पुलिस ने उसके द्वारा राहतगढ़ में आकाश ठाकुर को बेची गई चोरी की एक और बाइक बरामद की है अपने गांव में वह खजुरिया बरामद गढ़ी निवासी प्रेम सिंह लोधी की बाइक चुराने के बाद उसी बाइक से घूम रहा था।

Read More: SBI FD Rates Hikes : SBI ने FD की ब्याज दरों में किया बड़ा बदलाव, यहां देखें अब कितना मिलेगा फायदा 

पहले भी जा चुका है जेल

Raisen News:  इसके अलावा भोपाल निवासी रिंकी पुरोहित की बाइक खिरिया तिगड्डे से बाइक चोरी करके राहतगढ़ निवासी आकाश ठाकुर को बेच दी थी ।पुलिस ने चोरी की दोनों बाइक बरामद कर मामला दर्ज किया है शातिर जयसिंह राजपूत पर पहले ही 14 चोरी के मामले दर्ज है। पिछली बार पकड़े जाने पर उसके द्वारा बेगमगंज तहसील में चोरी की बेची गई 16 बाइकें बरामद की थी एवं राहतगढ़ तहसील से भी चोरी की बेंची गई 32 बाइकें बरामद की गई थी। जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया था। उक्त वारदात के बाद जेल से छूटने के बाद उसने फिर से दोनों बाइकें चोरी की थी। शातिर चोर जय सिंह राजपूत अब तक डेढ़ सौ से ऊपर बाइकें एवं चार पहिया वाहन चोरी करने की घटना को अंजाम दे चुका है जिनके 14 मामले उसके ऊपर दर्ज हैं एक प्रकरण ओर दर्ज होने पर अब 15 प्रकरण उस पर दर्ज हो चुके हैं ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers