Ram-Ramayana's fiddle... Owaisi's new game!

Face To Face Madhya Pradesh : राम-रामायण की बेला..ओवैसी का नया खेला!… रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले तेज हुई सियासत

Face To Face Madhya Pradesh : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान ने फिर से बवाल मचा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 11:09 PM IST, Published Date : January 2, 2024/11:09 pm IST

भोपाल : Face To Face Madhya Pradesh : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान ने फिर से बवाल मचा दिया है। ओवैसी ने मस्जिदों को आबाद रखने का आह्वान करते हुए भड़काऊ बयान दिया और कहा कि ऐसा न हो कि मस्जिदें हमसे छी ली जाएं।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat : पुराना कर्ज, नई सरकार..कांग्रेस पर सीधा वार!… नए वित्त मंत्री ने विपक्ष लगाए गंभीर आरोप 

अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है। इस मुद्दे पर सियासत भी तेज होती जा रही है। भगवान श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम समुदाय के युवकों से विवादित अपील है।

Face To Face Madhya Pradesh :  वहीं मध्यप्रदेश AIMIM प्रदेश अध्यक्ष ने औवैसी के बयान का समर्थन किया है कहा बाबरी मस्जिद हमारे लिए सबसे ज्यादा कीमती है। बाबरी मस्जिद के शहादत को हम अभी भी नहीं भूले हैं। जिनके बयान पर विश्व हिंदू परिषद करार जवाब दिया।

आखिर ओवैसी के बयान के मायने क्या है। कोर्ट के आदेश पर मंदिर का निर्माण हो रहा है, लेकिन ओवैसी के इस विवादित अपील को क्या समझे? लिहाजा विवादित बयान हो और पलटवार ना ऐसा नहीं हो सकता। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा शुभ कार्य में ऐसे कई लोग आते हैं और चले जाते हैं। राम मंदिर को लेकर पूरा देश गौरवान्वित है। कांग्रेस ने असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी का एजेंट बताया है।

यह भी पढ़ें : Hit and run law update: अभी नहीं लागू होगा हिट एंड रन कानून, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया बड़ा फैसला! 

Face To Face Madhya Pradesh :  सर्वोच्च न्यायलय के फैसले पर श्री राम जन्मस्थान हिन्दुओं को सौंपा गया है। इस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के कुछ दिन पहले इस तरह के विवादित बयान के क्या मायने हैं। असल में लोकसभा चुनाव भी नजदीक है और सियासी दलों को अपनी उपस्थिति भी दर्ज करानी है। औवैसी ने मंदिर मस्जिद के मुद्दों को एक बार फिर छेड़ा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp