Shivraj fulfilled the resolution of Ramdas Puri

Shivraj Fulfilled BJP Worker Resolution: बीजेपी कार्यकर्ता का ये संकल्प हुआ पूरा, शिवराज ने अपने हाथों से पहनाए जूते

Shivraj fulfilled the resolution of Ramdas Puri राम दास पूरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की ताकत और पूंजी -शिवराज सिंह चौहान

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 12:51 PM IST, Published Date : December 23, 2023/12:51 pm IST

Shivraj fulfilled the resolution of Ramdas Puri: अनूपपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अमरकंटर के दौरे पर हैं। इस दौरान पूर्व सीएम ने भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता सालों पहले लिया गया संकल्प पूरा कराया। अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को जूते पहना कर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका संकल्प पूरा कराया है। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राम दास पूरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की ताकत और पूंजी हैं।

Shivraj fulfilled the resolution of Ramdas Puri: बता दें कि रामदास पुरी विगत 6 वर्षों से बिना जूते-चप्पल के ठंड और गर्मी में रह रहे थे और पार्टी की सेवा में लगे थे। रामदास पुरी ने वर्ष 2017-18 में संकल्प लिया था कि भाजपा की सरकार जब तक नहीं बनेगी तब तक जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने हाथों से पार्टी के कार्यकर्ता और जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को अपने हाथों से जूते पहना करके उनका संकल्प पूरा कराया।

Shivraj fulfilled the resolution of Ramdas Puri: इस दौरान सीएम शिवराज ने भी रोजाना एक पौधा लगाने का संकल्प लिया था। बता दें अमरकंट वही जगह है जहां पर सीएम रहते हुए शिवराज सिंह चौहान ने 19 फरवरी 2021 को प्रतिदिन पौधारोपण का संकल्प लिया था। ये संकल्प का निर्वहन शिवराज आज भी कर रहें है। वे मध्य प्रदेश या देश के किसी भी कोने में रहे वह हर रोज एक पौधा लगाते है।

ये भी पढ़ें- Bhopal To Ayodhya Special Train: श्रद्दालुओं को लिए खुशखबरी, भोपाल से अयोध्या के लिए चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन

ये भी पढ़ें- Bhopal Corona News: फिर कोरोना ने दी दस्तक, दूसरे शहर से आई महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें