राजधानी के होटल में ब्यूटीशियन से रेप, आपत्तिजनक वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल और दैहिक शोषण |

राजधानी के होटल में ब्यूटीशियन से रेप, आपत्तिजनक वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल और दैहिक शोषण

राजधानी के अशोका गार्डन इलाके में ब्यूटीशियन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ब्यूटीशियन ने पुलिस को बताया कि पहचान के युवक ने होटल में उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 12, 2022/5:06 pm IST

Rape with beautician

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन इलाके में ब्यूटीशियन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ब्यूटीशियन ने पुलिस को बताया कि पहचान के युवक ने होटल में उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण करता रहा। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

read more: Wife swapping case: थ्रीसम्स और अननैचुरल सेक्स के लिए करते थे पत्नियों की अदला-बदली, 7 लोग गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार शिवाजी नगर में रहने वाली 27 साल की युवती ब्यूटीशियन है। सालभर पहले पीड़िता की बुआ की बेटी ने उसकी दोस्ती अपने एक फ्रेंड लोकेंद्र जाटव से कराई थी। 18 अक्टूबर 2021 बुआ की बेटी, लोकेन्द्र उसे महाकाल मंदिर, उज्जैन दर्शन कराने ले गए। उज्जैन से लौटने के बाद 20 अक्टूबर को सभी ने अशोका गार्डन स्थित होटल अवंतिका में खाना खाया। रात अधिक होने की वजह से सभी होटल में ही रूम लेकर ठहरने का फैसला लिया। बुआ की बेटी और उसका पति एक रूम में रुक गए। जबकि आरोपी ने बात करने के बहाने पीड़िता को अपने रूम में बुला लिया।

JOIN GROUP>हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Rape with beautician

ब्यूटीशियन का कहना है कि आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। उसने इसका चुपके से वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम करता रहा। ब्यूटीशियन ने पिछले दिनों उसकी हरकतों का विरोध किया और पुलिस में जाने की बात कही। तब आरोपी ने उससे जल्द शादी करने का वादा किया। इतना ही नहीं पति से तलाक कराने का भरोसा भी उसने दिलाया। अब आरोपी उसका कॉल उठाना बंद कर दिया।

read more: गृह पृथक-वास में रह रहे कोविड रोगियों के लिये दिल्ली सरकार की ऑनलाइन योग कक्षाएं शुरू
ब्यूटीशियन ने पुलिस को बताया कि लोकेन्द्र के बारे में वह अधिक नहीं जानती है। वह कहां का रहने वाला है, क्या करता है इसका भी उसे पता नहीं है। पुलिस ने बताया कि लोकेन्द्र के फोन नंबर के आधार पर उसकी जानकारी निकाली जा रही है। आरोपी के बारे में जानकारी के लिए पीड़िता के बुआ के बेटी के भी पुलिस बयान लेगी।

 
Flowers