Friendship in college, then raped after calling to meet in hotel

काॅलेज में हुई दोस्ती,किया प्यार का इजहार,फिर होटल में मिलने बुलाकर किया रेप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 5, 2022/12:15 pm IST

(rape of girl student) जबलपुर– शहर के एक विश्वविद्यायल की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। दोस्त ने होटल मे बंधक बनाकर रेप किया। जब युवती ने विरोध किया तो उससे शादी का वादा किया अब शादी के लिये मना करके वापिस अपने घर बैतूल चला गया। घटना इंदरगंज जबलपुर के होटल की है। बाॅयफ्रेंड के भाग जाने के बाद छात्रा को अपने साथ धोखे का अहसास हुआ। छात्रा ने इंदरगंज थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

READ ALSO: शिक्षा मंत्री और जल संसाधन मंत्री की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, मंत्रीमंडल में मचा हड़कंप

घटना की जानकारी

(rape of girl student) शहर के हजीरा न्यू ग्रेसिम विहार में रहने वाली 22 साल की पीड़िता 2018 में यूनिवर्सिटी में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान छात्रा की एक कॉमन असाइंटमेंट के दौरान बैतूल निवासी विकास पटइया से हुई। उसके बाद दोनों के बीच में बातचीत होने लगी और दोनों अक्सर एक दूसरे घंटो फोन बात करते थे। फिर धीरे-धीरे मिलने लगे। इसी बीच साल 2020 में विकास ने पीड़िता से अपने प्रेम का इजहार किया। साथ ही कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है।

READ ALSO:  प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को तीन महीने तक नहीं मिलेगी छुट्टी, जानें क्या है वजह…

होटल में बुलाकर किया रेप

(rape of girl student) दोनों एक दूसरे पर काफी विश्वास करने लगे थे। 30 अप्रैल 2022 को विकास ने पीड़िता को शादी की बात करने के लिए शिन्दे की छावनी स्थित होटल रॉयल में बुलाया। वहां जब वह पहुंची तो विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे ही शादी करेगा। इस पर छात्रा चुप रही।

READ ALSO: स्वतंत्रता दिवस की परेड के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

बाॅयफ्रेंड ने शादी से किया मना

(rape of girl student) जब पीड़िता ने युवक से शादी के लिए जिद की तो विकास कहने लगा कि उसने उसके साथ दोस्ती उसका यूज करने के लिए की थी। अब उसने उसका यूज कर लिया है। इसलिए वह उसके साथ शादीनहीं करेगा। अब वापस शादी की बात भी की तो जान से मार देगा। इसके बाद वह यहां से भाग गया। इसके बाद पीड़िता इंदरगंज थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।