Rescue team changed their strategy to save Tanmay Sahu

Betul Borewell Rescue : तन्मय को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम ने बदली अपनी रणनीति, अब ऐसे निकाला जाएगा बाहर

Rescue team changed their strategy to save Tanmay Sahu

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 04:20 PM IST, Published Date : December 7, 2022/4:20 pm IST

बैतूल : Betul Borewell Rescue मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल में फंसे राहुल को बचाने की कवायद पिछले कई घंटों से जारी है। तन्मय को बचाने के लिए एक्सपर्ट टीम के सुझाव के बाद रेस्क्यू टीम ने बचाव की रणनीति बदल दी है। नए रणनीति के तहत अब पानी निकासी के साथ ही सुरंग खुदाई का काम शुरू होगा। IBC24 से बैतूल एडीएम एस जायसवाल ने कहा कि अब रेस्क्यू नहीं रोका जाएगा। समय तेज़ी से निकलने के कारण प्लांनिग में बदलाव किया गया है। अभी करीब 10 फीट की खुदाई और होगी। उन्होंने देर रात तक काम चलने की संभावना जताई है।

Read More : राशी खन्ना ने सिंपल लुक से जीता सबका दिल, फैंस बोले… 

Betul Borewell Rescue बता दें कि जिले के मांडवी गांव के रहने वाले सुनील साहू का बालक खेत में खेल रहा था। इसी दौरान वह करीब 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। यह बोरवेल तीन दिन पहले ही खोदा गया था। खेत में इस बोरवेल की गहराई करीब 400 फीट है।

Read More : एमसीडी चुनाव: ‘आप’ की हुई दिल्ली, अंतिम नतीजे जारी, जानिए किस पार्टी को मिली कितनी सीटें ? 

कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस ने बताया कि बोरवेल में फंसे तन्मय को रस्सी के सहारे बाहर निकालने का प्रयास किया गया था। उसके हाथ में रस्सी बंध गई और उससे करीब 12 फीट उपर तक खींच लिया गया था लेकिन रस्सी खुल गई और वह वहीं पर अटक गया। अब तन्मय करीब 38 फीट गहराई पर अटका हुआ है। इसके बाद से उसके शरीर में हलचल नजर नहीं आई है। दूसरी ओर से भी गड्ढे की खोदाई शुरू की गई है।