Revelation of the murder that happened 7 years ago

Hatta News: पुुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 साल पहले हुए किशोर की हत्या का किया चौंका देने वाला खुलासा

Hatta News: पुुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 साल पहले हुए किशोर की हत्या का किया चौंका देने वाला खुलासा Revelation of the murder that happened 7 years ago

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 02:32 PM IST, Published Date : July 28, 2023/2:32 pm IST

हटा: Revelation of the murder that happened 7 years ago विगत 20 फरवरी 2016 को हटा नगर के कमला नेहरू वार्ड से अपहरण हुए 15 वर्षीय किशोर अनिकेत मिश्रा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। सनसनीखेज और अपने आप में दिलचस्प मामले का 7 साल बाद हटा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हटा पँहुचे दमोह पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर इस अनोखी घटना का खुलासा किया और पुलिस को 7 साल बाद मिली सफलता को एक मिशाल के तौर पर बताकर हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह और पुलिस स्टाफ की सराहना की।

Rewa News: एसआई ने थाना प्रभारी को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी से बरामद किए 2 लोडेड पिस्टल, जांच जारी

दरअसल 20 फरवरी 2016 को हटा के कमला नेहरू वार्ड निवासी कैलाश मिश्रा ने अपने पुत्र अनिकेत मिश्रा के गायब होने की रिपोर्ट हटा थाना में आरोपी सतीश साहू और टीकाराम विश्वकर्मा पर संदेह जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा बुंदेली मेला देखने गया था जो घर नहीं लौटा। पिता की सूचना पर हटा थाना पुलिस ने अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Rajim News: अपहरण कर 20 दिनों तक नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर गांव के बाहर नाबालिग को छोड़कर भागा आरोपी, परिजनों ने थाने पहुंच कर किया हंगामा

सात साल बाद हुआ खुलासा

Revelation of the murder that happened 7 years ago लगातार जांच में प्रकरण रहने के बाद एक बार फिर पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो सात साल बाद हत्याकांड की जो कहानी सामने आई वह कुछ इस प्रकार रही। आरोपी टीकाराम विश्वकर्मा का एक युवती से प्रेम सम्बंध था,जिसकी जानकारी मृतक किशोर को थी। टीकाराम ने अपने प्रेम प्रसंग की कहानी सार्वजनिक होने के डर से आरोपीगण के साथ मिलकर मृतक को अपने रास्ते से हटाना चाहता था और मृतक को बुंदेली मेला घुमाने के बहाने दोनों आरोपी सतीश साहू और टीकाराम विश्वकर्मा ने गौरीशंकर मंदिर के पीछे ले जाकर चाकू मारकर हत्या कर दी।

चाॅकलेट देने के बहाने चाचा ने नाबालिग के साथ की घिनौनी हरकत, रिश्तों को किया शर्मसार, जानिए क्या है पूरा मामला

ऐसे लगाया था शव को ठिकाना

Revelation of the murder that happened 7 years ago आरोपियों ने मृतक के शव को वहीं मुक्तिधाम के पास दफना कर झाड़ियों से ढंक दिया था। करीब 7 साल से भी अधिक समय बीतने के बाद अब, जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो दोनों आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस घटनास्थल पँहुची और खुदाई कराकर शव के अवशेष जमा कर डीएन ए के लिए भी भेजे हैं। हालांकि पुलिस दोनो आरोपियों द्वारा हत्याकांड के बताए स्थल से मिले अवशेषों को ही पुख्ता मान कर कार्रवाई कर रही है। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई के बाद सालों से अपने मासूम की खोज कर रहे पीड़ित परिवार को न्याय की आस बंधी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें