Revenge of slander, a minor murdered an old woman after raping her

बदनामी के बदले ने लिए खौफनाक रूप, नाबालिग ने जो किया.. मामला जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Revenge of slander, a minor murdered an old woman after raping her बदनामी के बदले ने लिए खौफनाक रूप, मामला जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 12:13 PM IST, Published Date : February 4, 2023/12:12 pm IST

Revenge of slander, a minor murdered an old woman after raping her: रीवा। जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व हुई वृद्ध महिला की हत्या का आज हनुमाना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसमें पुलिस की टीम ने गांव के ही रहने वाले एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिक महिला के घर में टीवी देखने आता था और तभी महिला के घर से मोबाइल चोरी हो गया। जिसके बाद घर वालों ने उस पर चोरी का इल्जाम लगाया। जिसकी बदनामी के कारण परेशान होकर नाबालिक ने बदला लेने के लिए घर में अकेली महिला की नृशंस हत्या कर दी।

एक फोन कॉल और हैलो बोलते ही अकाउंट से उड़ गए पैसे..! ठगी का शिकार हुए गांव के सरपंच और सचिव

चोरी करने पर हुई बदनामी

दरअसल 2 दिन पूर्व हनुमाना थाना क्षेत्र में सूने पड़े एक मकान में वृद्ध महिला की लाश बरामद हुई थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने गंभीरता से मामले की जांच शुरू की और घटना में शामिल मुख्य आरोपी नाबालिक किशोर को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने आपचारी बालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो चौका देने वाला खुलासा हुआ जिसमें उसने को बोला कि उसने महिला के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम देते हुए उसकी नृशंस हत्या की है। जानकारी के मुताबिक अपचारी बालक ने बताया कि चारों ओर उसकी बदनामी होने लगी तो परेशान होकर उसने बदला लेने की जुगत लगाई और जब 1 दिन घर में कोई नहीं था तब अकेली महिला को पाकर नाबालिक किशोर ने पहले तो उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

MP News : इस बात को लेकर पुलिसकर्मी से युवकों ने की मारपीट, झूमा झटकी का वीडियो वायरल

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Revenge of slander, a minor murdered an old woman after raping her: पुलिस की मानें तो महिला की हत्या करने वाले आपचारी बालक ने जब जाना कि घर में कोई नहीं है तब उसने घर के अंदर प्रवेश किया। घर में सो रही वृद्ध महिला के हाथ पैर बांध दिए और उसके मुंह में भी कपड़ा डाल दिया, जिसकी वजह से वह चिल्ला ना सके और अपचारी बालक ने वृद्ध महिला के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया तथा बाद में महिला की नृशंस हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पकड़े जाने के डर से आपचारी बालक ने चोरी का प्लान बनाया, जिससे लोगों को लगे कि चोरी के इरादे से महिला की हत्या की गई है और उसने घर में रखे जेवरात और पैसे चोरी कर लिए। वहीं पुलिस ने अपचारी वाला को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी गए सामान भी बरामद किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें