Boyfriend beat his girlfriend

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ सड़क किनारे किया ये काम, हो गई अधमरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Boyfriend beat his girlfriend रीवा में प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया जानवरों जैसा सुलूक, युवती की कर दी जमकर पिटाई

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 10:05 AM IST, Published Date : December 24, 2022/10:05 am IST

Boyfriend beat his girlfriend: रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वीडियो में एक युवक युवती को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। ये वीडियों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक मामला रीवा जिले के मऊगंज का बताया जा रहा है। यहां गुस्से में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की एक बात से नाराज होकर से इतनी बेरहमी से मारा जिसका अंदाजा वायरल वीडियो को देख कर भी लगाया जा सकता है। पिटती युवती को देख मौके पर मौजूद स्थानिय ने पीडिता को छुड़वाया।

जिद पर अड़ी थी प्रेमिका

Boyfriend beat his girlfriend: मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। प्रमिका का कहना था कि इस रिश्ते को रिश्तेदारी में बदल दिया जाए और प्रेमी से साथ चलने की जिद करने लगी। इसी बात से नाराज होकर गुस्साए प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को थप्पड़ मारा। फिर जमीन पर पटककर जमकर लात घूंसे मारे। प्रमी की बेरहम पिटाई से प्रमिका बेसुध हो गई और कफी देर तक सड़क के किनारे पड़ी रही। तो वहीं इस पूरे मामले की घटना पास में खड़े किसी ग्रामीण ने बना ली। अत्याचारी प्रेमी की करतूत को देख स्थानियों ने इस मामले पुलिस को सूचना दी।

वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

Boyfriend beat his girlfriend: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया और प्रेमी के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया। घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है। लेकन इस मामले में कार्रवाई की शिकायत ने होने के चलते प्रेमी को छोड़ दिया गया। युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था। प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी कर चलने की जिद पर अड़ी हुई थी। जिससे गुस्साए प्रेमी ने बेरहमी से पिटाई कर दी। वीडियो में सुना जा सकता है कि प्रमिका अपने प्रेमी से शादी कर साथ चलने की जिद पर अड़ी हुई थी। बस इतनी सी बात प्रेमी को नागबार गुजरी और उसने देखते-ही-देखते गाली गलौच शुरू करते हुए बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें