मेले से लौट रही नाबालिग का अपहरण.. फिर गैंगरेप.. वहशियों ने पीड़िता के चेहरे को दांतों से बुरी तरह काटा

मेले से लौट रही नाबालिग का अपहरण.. फिर गैंगरेप.. वहशियों ने पीड़िता के चेहरे को दांतों से बुरी तरह काटा

मेले से लौट रही नाबालिग का अपहरण.. फिर गैंगरेप.. वहशियों ने पीड़िता के चेहरे को दांतों से बुरी तरह काटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 8, 2022/1:09 pm IST

रीवा (मप्र), आठ फरवरी (भाषा) मध्यप्रदेश में रीवा जिले के एक गांव में दो नाबालिग सहित तीन लोगों ने 17 वर्षीय एक आदिवासी किशोरी का कथित रूप से अपहरण करने के बाद उससे सामूहिक बलात्कार किया और दांतों से उसके चेहरे को बुरी तरह काटा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने मंगलवार को बताया कि यह घटना रीवा जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर हनुमना पुलिस थाना क्षेत्र में रविवार रात को हुई और सोमवार को पुलिस में इसकी शिकायत की गई है।

पढ़ें- सरकारी दफ्तरों में दशकों तक यौन उत्पीड़न सहन करने वाले कर्मचारियों से नेताओं ने मांगी माफी..यहां के पीएम ने भी की सराहना 

उन्होंने कहा कि अपनी बहन के साथ मेले से लौट रही किशोरी का तीन आरोपियों ने अपहरण कर लिया था और वे उसे जंगल ले गये, जहां तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों में दो नाबालिग लड़के हैं और एक अन्य आरोपी शिवकरण गोड़ (22) है।

पढ़ें- आज़म खान को नहीं मिली राहत.. अंतरिम जमानत देने से SC ने किया मना

वर्मा ने बताया कि इन आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और अपने दांतों से उसके चेहरे को बुरी तरह से काट दिया। उन्होंने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पढ़ें- मुफ्त 2 LPG सिलेंडर-स्कूटी, फ्री बिजली समेत किसानों, छात्रों और महिलाओं के लिए शानदार वादे.. देखिए भाजपा का घोषणापत्र 

उन्होंने कहा कि पीड़िता रविवार देर रात आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंची और उन्हें आप बीती सुनाई। इसके बाद सोमवार सुबह वह अपने परिजनों के साथ हनुमना पुलिस थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया।

पढ़ें- एयरलाइन का 45 मिनट वाला प्लान.. हवा में प्यार और सेक्स.. सिर्फ इतने देने होंगे पैसे

वर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार की पुष्टि हुई है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

 

 
Flowers