एयरलाइन का 45 मिनट वाला प्लान.. हवा में प्यार और सेक्स.. सिर्फ इतने देने होंगे पैसे

एयरलाइन का 45 मिनट वाला प्लान.. हवा में प्यार और सेक्स.. सिर्फ इतने देने होंगे पैसे

एयरलाइन का 45 मिनट वाला प्लान.. हवा में प्यार और सेक्स.. सिर्फ इतने देने होंगे पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 8, 2022/11:36 am IST

वॉशिंगटन, अमेरिका। लॉस वेगास शहर में एक एयरलाइन कंपनी कपल को हवा में प्‍यार करने और सेक्‍स करने की सुविधा दे रही है। यही नहीं हवा में आपके प्राइवेसी का भी पूरा ख्‍याल रखा जाएगा। करीब 45 मिनट के इस अनोखे प्‍लान को लेने के लिए आपको बस 995 डॉलर या 74,274 रुपये चुकाने होंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह विमान लॉस वेगास से उड़ता है और बहुत कम दूरी तक जाता है। विमान के अंदर जिस जगह पर कपल रहते हैं, उसे पर्दे से ढंक दिया गया है। यही नहीं पायलट ऐसे हेडफोन पहनता है जिससे विमान के अंदर आ रही आवाजें उसे सुनाई नहीं देंगी। इसके अलावा पायलट के लिए नियम बना है कि वह हमेशा कॉकपिट में ही रहेगा। उसे कपल के आसपास भी फटकने की अनुमति नहीं होगी।

पढ़ें- कोरोना संक्रमितों की संख्या में भारी गिरावट, बीते 24 घंटे में 67,597 नए केस.. 1188 ने गंवाई जान

यह अनोखा प्‍लान लेकर आई है अमेरिका की एयरलाइन कंपनी लव क्‍लाउड। कंपनी का कहना है कि हवा में सेक्‍स करने का मौका देकर वह लोगों की शादी बचाने का प्रयास कर रही है। वह भी तब जब समाज में तलाक के मामले बढ़ रहे हैं। यही नहीं अगर आप 1195 डॉलर और दे देते हैं तो हवा में ही आपकी शादी भी हो जाएगी। अगर 100 डॉलर और दिया जाता है तो एक रोमांटिक खाना भी दिया जाएगा। आपको इन तीनों ही सुविधाओं के लिए मात्र 1595 डॉलर चुकाने होंगे।

पढ़ें- PF Interest.. PF पर कम मिलेगा ब्याज? इस दिन होगा फैसला, जानिए क्या है सरकार का प्लान

सफाई का पूरा ध्‍यान, नहीं मिलती है शराब
विमान के अंदर कपल्‍स को खुशनुमा अहसास देने के लिए दो कालीन जमीन पर बिछाई गई है। इसके अलावा कई तकिये भी रखे गए हैं जो सभी लाल रंगे के हैं। एक पर्दा लगा है जो पायलट को उसके यात्रियों से अलग करता है।

पढ़ें- कोरोना काल में वसूली जा रही स्कूलों की मोटी फीस का विरोध.. DEO को चूड़ी और संवेदनहीन प्रमाण पत्र भेंट करेंगे पालक संघ

हर यात्रा के बाद विमान में लगे पूरे बेड को साफ किया जाता है। अगर कोई रोमांटिक डिनर वाला प्‍लान लेता है तो कालीन की जगह पर एक टेबल, चेयर और एक बार बना दिया जाता है। सैंपेन के अलावा इस विमान में कोई शराब नहीं परोसी जाती है।

पढ़ें- Weather change: फिर करवट लेगा मौसम, इन राज्यों में आज बारिश के आसार.. IMD का अलर्ट जारी

लव क्‍लाउड के संस्‍थापक और पेशे से पायलट एंडी जॉनसन (40) कहते हैं कि उनके माइल हाई क्‍लब फ्लाइट (हवा में सेक्‍स की सुविधा) में मेंबरशिप की भी सुविधा है जो काफी लोकप्रिय है। उन्‍होंने कहा, ‘आप अपने चेहरे पर एक मुस्‍कान के साथ आते हैं और इससे भी बड़ी मुस्‍कान के साथ जाते हैं।

पढ़ें- बलात्कार का आरोपी गुरमीत राम रहीम जेल से आया बाहर.. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को छिपाकर निकाली पुलिस

इसके एयरलाइन के लिए उन्‍होंने सेसना 414 विमान लिया हुआ है। लव क्‍लाउड ज्‍यादातर कपल्‍स के लिए बुकिंग करती है लेकिन इसमें 3 या 4 लोगों के समूह को भी शामिल किया जा सकता है। इसके लिए आपको हर व्‍यक्ति के हिसाब से 200 डॉलर अतिरिक्‍त देना होगा।