Birthday Boy Cuts Cake with Talvar

Birthday Boy Cuts Cake with Talvar : बर्थडे बॉय ने तलवार से काटा केक! फेसबुक पर शेयर कर दिया वीडियो, वायरल होते ही पुलिस जांच में जुटी

Birthday Boy Cuts Cake with Talvar : स्कूटी की सीट पर केक रखा मोमबत्ती जलाई बर्थडे बॉय के एक साथी ने केक काटने के लिऐ उसे तलवार थमा दी।

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : March 23, 2024/4:23 pm IST

Birthday Boy Cuts Cake with Talvar : रीवा। रीवा शहर में साई मंदिर के समीप पार्किंग स्थल पर युवकों ने कुछ अलग ही अंदाज में अपने दोस्त का बर्थडे सेलीब्रेट किया। उन्होंने स्कूटी की सीट पर केक रखा मोमबत्ती जलाई इसी दौरान बर्थडे बॉय के एक साथी ने केक काटने के लिऐ उसे तलवार थमा दी। युवक ने तलवार से काटा जिसका विडियो उसके दोस्तों ने अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर लिया। युवकों ने लाइक और कमेंट्स लेने के लिए उसी विडियो को फेसबुक में अपलोड कर दिया। विडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस की नजर पड़ गई। पुलिस अब तलवार से केक काटकर बर्थडे सेलीब्रेट करने वालों की तलाश कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी मे जुटी हुइ है।

Read More : Damoh News : बीच सड़क पर पत्थर पटककर अधेड़ की हत्या, लहूलुहान शव को देख मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Birthday Boy Cuts Cake with Talvar : बता दें की लोकसभा चुनाव के चलते जिले भर में आचार संहिता लागू है हर तरह की संदिग्ध गतिविधियों में पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है इसके बाबजूद भी लोग अपनी हरकतो से बाज नही आ रहे हैं। तलवार से केक काट कर उसका विडियो बनाना और सोशल मीडिया पोस्ट करना युवकों को अब भारी पड़ने वाला है। दो दीन पूर्व अरविंद नामदेव के फेसबुक अकाउंट पर एक विडियो अपलोड हुई थी। साई मन्दिर के समीप वाहन पार्किंग स्थल पर खड़े होकर कुछ यूवक अपने दोस्त का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे थे।

बर्थडे बॉय ने तलवार से केक काटा

Birthday Boy Cuts Cake with Talvar : इसी दौरान एक युवक ने बर्थडे बॉय को एक तलवार निकाल कर दी जिसके बाद बर्थडे बॉय ने तलवार से केक काटा। इसका विडियो एक साथी ने अपनें मोबाइल कैमरे से कैद कर उसे फेसबुक में अपलोड कर दिया जिसका विडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। अब पुलिस करेंगी कार्रवाई मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा की तलवार से केक काटने का एक विडियो वायरल हुआ है। इस तरह का कृत्य करने वालों को जल्द ही चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के जरिए सभी लोगो से अपील भीं की है की कोइ भी व्यक्ती इस तरह की गतिविधि में न रहे अन्यथा इसके चलते उन्हे जेल भी जाना पड़ेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp