Fake Shemale Caught: किन्नर बनकर व्यापारियों को लूटता था इनामी बदमाश

किन्नर बनकर व्यापारियों को लूटता था इनामी बदमाश, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Fake Shemale Caught: किन्नर बनकर व्यापारियों को लूटता था इनामी बदमाश, अब पहुंचा सलाखों के पीछे, कई दिनों से चल रहा था फरार

Edited By: , August 5, 2022 / 05:00 PM IST

Fake Shemale Caught: भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटीनगर के प्लेटिनम प्लाजा के पास एक नकली किन्नर को पकड़ाया है। ये व्यक्ति कई दिनों से फरार चल रहा था और तो और इसके उपर पुलिस ने 3 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया था। अपनी पहचान छिपाने और आसानी से पैसे कमाने के लालच में बदमाश ने ऐसा काम किया। वह सावन आने की खुशी में व्यापारियों से 500-500 रुपए की वसूली कर रहा था। नकली किन्नर ने असली किन्नर की तरह दिखने के लिए सिर में नकली बाल लगा रखे थे और चूड़ियां भी पहन रखी थीं।

ये भी पढ़ें- इस फेमस मीम को सीएम ने किया ट्वीट, लिखा ‘देख रहा है बिनोद…’, जानें किसकी तरफ है इशारा

व्यापारियों से कर रहा था जबरदस्ती

Fake Shemale Caught: असली किन्नर को जब इसकी जानकारी लगी तो मौके पर पहुंचकर असली किन्नर ने बदमाश की जमकर धुलाई की। जिसके बाद इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बाद में कमला नगर पुलिस ने उस नकली किन्नर की जानकारी जुटाई जिसके बाद पता चला कि वह तीन हजार का इनामी बदमाश है। वह प्लेटिनम प्लाजा के पास व्यापारियों पर अड़ीबाजी कर रुपए की मांग कर रहा था। जिससे परेशान होकर एक व्यापारी ने असली किन्नर देवी को इसके बार में सूचना दी कि एक किन्नर व्यापारियों से अभद्रता कर रहा है। इस पर वह मौके पर पहुंची और नकली किन्नर को पकड़ उसे पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga