Ruckus of councilors in Jabalpur Municipal Corporation

नगर निगम में पार्षदों का हंगामा, महापौर ने नेता प्रतिपक्ष के बयानों पर किया पलटवार, जानें क्या कहा

Ruckus of councilors in Jabalpur Municipal Corporation : मध्यप्रदेश के जबलपुर नगर निगम में आज का दिन हंगामे के नाम रहा।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 09:12 PM IST, Published Date : February 27, 2023/9:11 pm IST

Ruckus of councilors in Jabalpur Municipal Corporation : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर नगर निगम में आज का दिन हंगामे के नाम रहा। नेता प्रतिपक्ष ने जहां नगर निगम मुख्यालय के भीतर धरना देकर महापौर पर वादाखिलाफी और विकासकार्य ना करने के आरोप लगाए वहीं महापौर ने एक प्रेस कॉन्फ्रैंस के ज़रिए भाजपा पर पलटवार किया।

read more : ऐसे लोगों को बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए लहसुन का सेवन, बार-बार जाना पड़ सकता है डॉक्टर्स के पास 

 

Ruckus of councilors in Jabalpur Municipal Corporation : महापौर ने दावा किया कि जबलपुर नगर निगम में भाजपा के 20 सालों के शासनकाल पर उनका 6 माह का कार्यकाल भारी है। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कहा कि शहर में विकास के तमाम कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं और अगले माह मार्च तक ही शहर में 200 करोड़ रुपए के अधोसंरचना के काम करवाए जाने हैं।

read more : बेहद स्‍वार्थी और मतलबी होते है ये पांच राशि वाले लोग, हर हाल में पूरा कर लेते हैं अपना लक्ष्य 

Ruckus of councilors in Jabalpur Municipal Corporation : कांग्रेस से चुनकर आने वाले महापौर ने आरोप लगाया कि नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल और भाजपा के तमाम पार्षद धरने के बहाने सिर्फ चुनावी राजनीति कर रहे हैं। महापौर ने नेता प्रतिपक्ष और भाजपा पार्षदों को अपनी पार्टी के सांसद विधायकों के खिलाफ धरना देने की चुनौती दी और कहा कि जब इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं तो मुद्दाविहीन भाजपा बौखलाहट में नगर निगम के भीतर धरना दे रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें