Sadhvi Pragya on Rahul Gandhi

BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा ‘राहुल गांधी को देश से निकालकर फेंक देना चाहिए, भारतीय नहीं ये साबित कर दिया’

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : March 11, 2023/6:14 pm IST

Sadhvi Pragya on Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के लंदन में दिए गए हालिया बयानों को लेकर भाजपा उनके खिलाफ लगातार हमलावर है। इसी सिलसिले में अब भोपाल से लोकसभा सदस्‍य साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्‍होंने चाणक्‍य की एक कथित उक्‍ति का हवाला देते हुए कहा कि विदेशी माता का पुत्र कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता। साध्‍वी प्रज्ञा शनिवार को संत हिरदाराम नगर स्‍टेशन पर पांच ट्रेनों का ठहराव शुरु किए जाने के मौके पर भोपाल-दाहोद एक्‍सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थीं।

BJP का मंत्री लखमा पर तंज, कहा ‘कांग्रेस में उनका दूध-भात हैं, उनके बयान पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं’

यहां उन्‍होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान कहा कि संसद में कार्य अच्‍छा हो रहा है। सबकुछ अच्‍छा है, लेकिन कांग्रेस के लोग सदन को चलाने नहीं दे रहे। उनका प्रयास है कि अगर संसद चली तो कार्य ज्‍यादा होंगे। कार्य ज्‍यादा होंगे तो हमारा अस्‍तित्‍व बचेगा ही नहीं। वैसे भी कांग्रेस का अस्‍तित्‍व खत्‍म होने की कगार पर है, लेकिन अब उनकी (कांग्रेस) बुद्धि भी भ्रष्‍ट होती जा रही है।

स्वाति मालीवाल का बड़ा खुलासा, पिता ही करते थे अक्सर यौन शोषण, कहा ‘बिस्तर के नीचे छिपकर..’

Sadhvi Pragya on Rahul Gandhi: चाणक्य के कथन का हवाला देते हुए सांसद प्रज्ञा ने कहा की ‘विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता। यह राहुल गांधी ने तय कर दिया है, क्योंकि भारत की संसद और जनता ने आपको सांसद चुना है। इतने वर्ष तक कांग्रेस की सरकार रही। आपने देश को खोखला कर दिया। आप विदेश में कहते हो कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा। इससे शर्मनाक बात और कुछ नहीं हो सकती। मैं ऐसे राहुल गांधी को दुत्कारती हूं’।

इस मशहूर अभिनेत्री का दावा, डायरेक्टर ने बुलाया था कमरे में मिलने, दरवाजा नहीं था बंद और फिर…

सांसद ने कहा की ‘इन पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए जाने चाहिए कि ये देश में कैसे राजनीति कर रहे हैं। इन्हें अब राजनीतिक अवसर नहीं देना चाहिए। इन्हें देश से निकालकर फेंक देना चाहिए।’

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers