Sagar Lady Teacher Viral Video: Teacher Slaps Clerk Due to Hold Payment

Lady Teacher Viral Video: लेडी टीचर ने इस वजह से लिपिक को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा, सामने आया वीडियो

लेडी टीचर ने इस वजह से लिपिक को जड़ा झन्नाटेदार तमाचा! Sagar Lady Teacher Viral Video: Lady Teacher Slaps Clerk Due to Hold Payment

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 3, 2022/11:43 am IST

सागरः Sagar Lady Teacher Viral Video जिले में महिला टीचर के स्कूल के ही कर्मचारी को चांटा मारने का मामला सामने आया है। मामला सागर के नरयावली शासकीय विद्यालय का बताया जा रहा है, जहां शिक्षिका नीता विश्वकर्मा और लिपिक महेश जाटव के बीच वेतन निकालने को लेकर विवाद हुआ और इस विवाद में शिक्षिका ने लिपिक महेश जाटव को चांटा मार दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Read More: यूं ही डॉक्टरों को नहीं कहते धरती के भगवान, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 5 किलो ट्यूमर

Sagar Lady Teacher Viral Video हालांकि शिक्षिका की इस हरकत का लिपिक ने कोई हिंसात्मक जवाब नहीं दिया, लेकिन इसके बाद स्कूल स्टाफ शिक्षिका से नाराजगी जताते हुए जरूर दिखाई दिए।

Read More: Korba Medical College: प्रदेश के एक और मेडिकल कॉलेज को मिली 100 सीट की मान्यता, NMC ने जारी किया लेटर ऑफ इन्टेंट, जानिए कब से ले सकेंगे एडमिशन

शिक्षिका की इस हरकत के बाद लिपिक महेश जाटव और स्कूल स्टाफ ने शिक्षिका की लिखित शिकायत स्कूल प्राचार्य से की है और प्रिंसिपल ने जिला शिक्षा अधिकारी को मामले की जानकारी दी है। अब देखना होगा कि डीईओ क्या एक्शन लेते हैं।

Read More: दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे कैंसर से, प्रदेश में शोक की लहर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक