Congress MLA Nirmala Sapre joins BJP : कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका, बीना विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल |

Congress MLA Nirmala Sapre joins BJP : कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका, बीना विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

Congress MLA Nirmala Sapre joins BJP : सागर जिले की बीना विधायक निर्मला सप्रे ने सागर में मीडिया से कहा कि 'प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अनुसूचित जाति की महिला के लिए जो अभद्र भाषा कही..उससे आहत हुई।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 06:16 PM IST, Published Date : May 5, 2024/6:16 pm IST

Congress MLA Nirmala Sapre joins BJP  : सागर: सागर में कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, एक और विधायक बीजेपी में शामिल गई हैं। पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा किये गए आपत्तिजनक कमेंट्स से आहत बीना विधायक निर्मला सप्रे ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

read more: Radhika Khera Ka Bada Khulasa : ‘मैं चीखती-चिल्लाती रही’..! इस्तीफे के बाद राधिका खेड़ा ने IBC24 पर किया बड़ा खुलासा, असल में राजीव भवन में हुआ था ऐसा काम

आपको बता दें कि जीतू पटवारी ने वरिष्ठ नेत्री इमरती देवी जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिस पर सागर जिले की बीना विधायक निर्मला सप्रे ने सागर में मीडिया से कहा कि ‘प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अनुसूचित जाति की महिला के लिए जो अभद्र भाषा कही..उससे आहत हुई।

read more: आज देश में कांग्रेस की कहीं कोई जमीन नहीं बची: पुष्कर सिंह धामी

Congress MLA Nirmala Sapre joins BJP  विधायक निर्मला सप्रे महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी रही है। उन्होंने कहा कि पटवारी की टिप्पणी के बाद से पूरे क्षेत्र की महिलाएं उनसे संपर्क कर रही थी। कांग्रेस पार्टी में इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी होती है, जिससे व्यथित होकर और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की विकास की नीतियों से भी प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की है।