Bulldozer Action In Sagar: फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, हत्या के आरोपियों के अवैध निर्माण को किया जमींदोज |

Bulldozer Action In Sagar: फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, हत्या के आरोपियों के अवैध निर्माण को किया जमींदोज

Bulldozer Action In Sagar: फिर चला प्रशासन का बुलडोजर, हत्या के आरोपियों के अवैध निर्माण को किया जमींदोज

Edited By :   |  

Reported By: Umesh Yadav

Modified Date:  March 18, 2024 / 01:33 PM IST, Published Date : March 18, 2024/1:32 pm IST

सागर।Bulldozer Action In Sagar: सागर में प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए हत्या के आरोपियों के अवैध व्यासायिक इमारत और मैरिज गार्डन को तोड़ दिया। अतिक्रमण की कार्यवाही के दौरान नगर निगम और जिला प्रशासन के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के कनेरा गांव स्थित भू माफिया और हत्या के आरोपी मस्तराम घोषी और उसके परिवार के व्यसायिक प्रतिष्ठानों पर प्रशासन ने यह अतिक्रमण की कार्रवाई की है। दरअसल पंद्रह दिन पूर्व कनेरा गांव के ही एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई किए जाने के चलते मौत हो गई थी।

Read More: Jai Shri Ram Bolne Par Lagai Dant : जय श्रीराम बोलने पर बच्ची को क्लास से निकाला बाहर, प्रिंसिपल ने कहा, “गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा”

पुलिस जांच में पाया गया कि युवक की पिटाई भू माफिया मस्तराम घोषी और उनके परिजनों द्वारा ही कि गई थी। मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने घोषी परिवार के पंद्रह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर बारह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकी अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

Read More: BJP Leaders Viral Video : आपस में भिड़े भाजपा नेता, जमकर चले लात-घूंसे, वायरल हुआ वीडियो

Bulldozer Action In Sagar: बहरहाल अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई के संबंध में जानकारी देते हुए सागर नगर निगम के आयुक्त राजकुमार खत्री ने बताया कि आरोपियों की संपत्ति की जांच में पाया गया कि एक व्यावसायिक इमारत और मैरेज गार्डन का अवैध निर्माण किया गया है जिसे आज सागर जिला प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तोड़ दिया गया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp